विज्ञापन
Story ProgressBack

Netflix : स्क्विड गेम सीजन्स रहा दर्शकों का पसंदीदा शो, लीड एक्टर की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

स्क्विड गेम सीजन 2 एक शानदार ड्रामा शो है. इस सीजन में कुल 10 एपिसोड हैं. शो का हर एपिसोड 25 से 60 मिनट का है. इसमें बताया गया है कि सीरीज में 456 खिलाड़ी है, जिनमें से सभी कर्ज में डूबे हुए हैं. इन सभी को 45.6 बिलियन पुरस्कार की राशि जीतने का मौका मिलता है.

Read Time: 3 min
Netflix : स्क्विड गेम सीजन्स रहा दर्शकों का पसंदीदा शो, लीड एक्टर की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

Squid Game Season 2 : दक्षिण कोरियन टेलिविजन सीरीज स्क्विड गेम (Squid Game) नेटफ्लिक्स (Netflix) का वह शो है, जिसको हर किसी ने पसंद किया है. यह सीरीज एक प्रतियोगिता के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें, कि यह शो बच्चों के खेल स्क्वाइड गेम स्टोरी लाइन (Squid Game Story Line) से लिया गया है.

यह भी पढ़ें : 'वाइफ 6 महीने की प्रेग्नेंट है, डंकी फ‍िल्म कैसे दिखाऊं?' शाहरुख खान ने फैन के सवाल पर दिया जवाब

"नेटफ्लिक्स" पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली बनी सीरीज

स्क्विड गेम 17 सितंबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज को ऑडियंस ने काफी सराहा. इसके अलावा यह सीरीज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नेटफ्लिक्स (Netflix) पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज बन गई. इस सीरीज को 94 देश में सबसे ज्यादा देखा गया.

"स्क्विड गेम सीजन 2" भी रहा दर्शकों का पसंदीदा शो

स्क्विड गेम सीजन 2 एक शानदार ड्रामा शो है. इस सीजन में कुल 10 एपिसोड हैं. शो का हर एपिसोड 25 से 60 मिनट का है. इसमें बताया गया है कि सीरीज में 456 खिलाड़ी है, जिनमें से सभी कर्ज में डूबे हुए हैं. इन सभी को 45.6 बिलियन पुरस्कार की राशि जीतने का मौका मिलता है. इसलिए वह एक खेल में हिस्सा लेते हैं. इस खेल में वह अपनी जान को जोखिम में डालते हैं और एक-एक करके सभी की मौत हो जाती है. इस शो में काफी इमोशनल सीन्स भी हैं. जो आपको काफी पसंद आएंगे.

शो के लीड एक्टर को लेकर आयी थी यह खबर

एक रिपोर्ट के अनुसार शो के लीड और साउथ कोरियन एक्टर ली जंग जे (Lee Jung Jae) से जुड़ी एक खबर सामने आयी थी, कि उन्होंने इस शो के सीजन 2 के लिए प्रति एपिसोड 1 मिलियन डॉलर (8.2 करोड़ रुपए से ज्यादा) की मांग की थी. हालांकि एक्टर की एजेंसी ने इन अफवाहों के बारे में बताते हुए कहा कि,"नेटफ्लिक्स ली जंगी जे की रिक्वेस्ट को नजर अंदाज नहीं कर सकता. एक्टर ने नेटफ्लिक्स से प्रति एपिसोड 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा की मांग की है. इसका अर्थ है कि उन्हें शो के लिए 13 मिलियन डॉलर (13 एपिसोड को देखते हुए) से ज्यादा रुपए मिले हैं.

यह भी पढ़ें : महाभारत फेम Arpit Ranka महाकालेश्वर मन्दिर पहुंचे, दर्शन कर भस्म आरती में हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close