विज्ञापन
Story ProgressBack

शत्रुघन सिन्हा से प्रभावित रहे हैं साउथ के सुपर स्टार, चिरंजीवी और रजनीकांत इनकी ही फिल्म देखने जाते थे थिएटर

शत्रुघन सिन्हा की बायोग्राफी में चिरंजीवी और रजनीकांत ने कहा कि वह शत्रुघन सिन्हा को देखने के लिए ही थिएटर्स में उनकी फिल्में देखने जाते थे. इसके अलावा चिरंजीवी ने यह भी बताया, जब 1973 में उनकी फिल्म सबक (Sabak) रिलीज हुई थी, उनके दोस्त ने इस फिल्म को "डिजास्टर" बताया था. लेकिन वह शत्रुघन सिन्हा की वजह से इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में गए थे.

Read Time: 3 min
शत्रुघन सिन्हा से प्रभावित रहे हैं साउथ के सुपर स्टार, चिरंजीवी और रजनीकांत इनकी ही फिल्म देखने जाते थे थिएटर

Shatrughan Sinha News : अपने शानदार डायलॉग "खामोश" से दुनिया में प्रसिद्धि पाने वाले शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) वह एक्टर हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्में करके बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. शत्रुघन सिन्हा को फॉलो करने वाले आम लोगों के अलावा कुछ साउथ एक्टर्स भी हैं. जिनमें रजनीकांत (Rajinikanth), चिरंजीवी (Chiranjeevi) का नाम भी शामिल है. चिरंजीवी और रजनीकांत ने शत्रुघन को लेकर एक ऐसी बात कही है. जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें : Netflix : स्क्विड गेम सीजन्स रहा दर्शकों का पसंदीदा शो, लीड एक्टर की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

चिरंजीवी ने शत्रुघन सिन्हा को लेकर कही यह बात

चिरंजीवी साउथ के वह एक्टर हैं जिन्होंने अपने फिल्मीं करियर की शुरुआत साल 1978 में आयी तेलुगु फिल्म से की थी. रिपोर्ट के अनुसार चिरंजीवी ने कहा था कि जब से उन्होंने शत्रुघन सिन्हा को स्क्रीन पर देखा था, तब से ही वह उनको फॉलो करते हुए आ रहे हैं. शत्रुघन सिन्हा से ही प्रभावित होकर चिरंजीवी ने फिल्मों में काम करना शुरू किया.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

रजनीकांत ने भी शत्रुघन को लेकर कही यह बात

एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी कहा था कि वह काफी लंबे समय से शत्रुघन सिन्हा से प्रभावित थे. बता दें रजनीकांत ने साउथ की फिल्मों के अलावा काफी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. जिसमें चालबाज (ChaalBaaz), हम (Hum) जैसी हिट फिल्मों के नाम शामिल हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

रजनीकांत को दक्षिण का शत्रुघन सिन्हा कहते थे

एक रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत ने कहा था कि लोग उन्हें दक्षिण का शत्रुघन सिन्हा कहते थे. इसके अलावा शत्रुघन सिन्हा की बायोग्राफी में चिरंजीवी और रजनीकांत ने कहा कि वह शत्रुघन सिन्हा को देखने के लिए ही थिएटर्स में उनकी फिल्में देखने जाते थे. इसके अलावा चिरंजीवी ने यह भी बताया, जब 1973 में उनकी फिल्म सबक (Sabak) रिलीज हुई थी, उनके दोस्त ने इस फिल्म को "डिजास्टर" बताया था. लेकिन वह शत्रुघन सिन्हा की वजह से इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में गए थे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि वह शत्रुघन सिन्हा को फिल्म में देखकर काफी नाराज हुए थे, क्योंकि उन्होंने अपने किरदार के लिए हेयर स्टाइल को बदल लिया था.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को दी जन्मदिन की बधाई, कैप्शन में लिखा काश आप जान पाएं...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close