विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगे रितेश देशमुख, शेयर किया फिल्म का नाम

Riteish Deshmukh is going to become Raja Shivaji: रितेश देशमुख शिवाजी महाराज पर आधारित फिल्म 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करने जा रहे हैं.

Read Time: 2 min
छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगे रितेश देशमुख, शेयर किया फिल्म का नाम

Riteish Deshmukh is going to become Raja Shivaji : एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) बॉलीवुड का वो नाम है. जो की एक राजनैतिक परिवार से बिलॉन्ग करते हैं, लेकिन बॉलीवुड में आकर उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से अपना एक अलग स्थान बनाया. रितेश देशमुख वैसे तो कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में ऐसे भी किरदार निभाए हैं. जिनको दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं अब रितेश देशमुख फिल्म राजा शिवाजी (Raja Shivaji) में छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 

रितेश ने शेयर किया पोस्ट

रितेश देशमुख शिवाजी महाराज पर बेस्ट फिल्म राजा शिवाजी का निर्देशन करने जा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्ट शेयर किया है. जो ब्लैक एंड व्हाइट नजर आ रहा है.

कैप्शन में कही यह बात

रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, 'इतिहास के गर्व में एक ऐसा शख्सियत ने जन्म लिया. जिसका अस्तित्व नश्वरता से भी आगे निकल गया है. एक छवि एक किवदंती जो ज्वलंत प्रेरणा की एक शाश्वत भट्टी थी. छत्रपति शिवाजी महाराज सिर्फ एक ऐतिहासिक व्यक्ति नहीं है. ये साढे़ 300 साल की एक अनुभूति है. असाधारण वीरता की एक चिंगारी है. हर किसी के दिल में उठता हुआ आशा का एक महान सूरज है.'

ये भी पढ़े: Sajid Nadiadwala: 16 की उम्र में मुलाकात, 19 साल में शादी... जानें कैसे शुरू हुई थी दिव्या संग साजिद की लव स्टोरी

फिल्म का नाम अनाउंस किया 

रितेश ने आगे कहा, 'शिव राय की महागाथा को बड़े पर्दे पर जीवंत करना हमारी प्रबल महत्वाकांक्षा थी. एक शानदार बेटे की महाकाव्य यात्रा जिसने एक विशाल शक्ति को उखाड़ फेंका और स्वराज की लौ जलाई. एक योद्धा जहां बहादुरी की कोई सीमा नहीं होती. जिन्होंने जमीन पर नहीं बल्कि रैयतों के दिमाग पर शासन किया और इसलिए सभी के मुखी का नाम राजा शिवाजी'.

राजा शिवाजी बनेंगे रितेश देशमुख

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में एक्टर रितेश देशमुख राजा शिवाजी का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और ये जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं शादी? फोटो शेयर करते हुए लिखा 'शादी रेडी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close