विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं शादी? फोटो शेयर करते हुए लिखा 'शादी रेडी'

Kartik Aaryan going to get married : एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. बता दें, कि यह फोटोज उनके घर के दिखाई दे रहे हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन करने जा रहे हैं शादी? फोटो शेयर करते हुए लिखा 'शादी रेडी'
कार्तिक आर्यन करने वाले हैं शादी?

Kartik Aaryan going to get married : एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने काफी संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है. कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. हाल ही में कार्तिक से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : नवाज को रजनीकांत की यह फिल्म करने का है पछतावा, कहा-'ऐसा लगा मैं बेवकूफ बनाकर आया'

कार्तिक ने पोस्ट किया शेयर

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो फोटो शेयर की हैं. जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. बता दें, कि यह फोटो उनके घर के दिखाई दे रहे हैं. यह फोटोज वायरल होने के बाद कार्तिक के फैंस सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग राय भी दे रहे हैं.

कैप्शन में कही यह बात

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"शादी रेडी". वहीं उनके इस कैप्शन के बाद फैंस उनकी शादी के कयास लगा रहे हैं.

इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है नाम

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों के अलावा निजी जीवन के बारे में भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. बता दें, कार्तिक आर्यन का नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ भी जुड़ चुका है. वहीं कार्तिक को सारा अली खान के साथ अक्सर साथ देखा गया है.

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्दी भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3), चंदू चैंपियन (Chandu Champion), आशिक 3 (Aashiqui 3) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close