विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : पंकज त्रिपाठी ने बताया, फैन्स काम की नहीं इस वजह से लेते थे सेल्फी

एक रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी ने अपना एक किस्सा बताया कि एक उनके फैंस काम की वजह से नहीं बल्कि उनके मीम्स की वजह से उनके साथ सेल्फी लेते थे.

Read Time: 3 min
Bollywood News : पंकज त्रिपाठी ने बताया, फैन्स काम की नहीं इस वजह से लेते थे सेल्फी

Pankaj Tripathi News : एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) बॉलीवुड के वह एक्टर हैं जिन्होंने स्त्री (Stree), मिमी (Mimi) जैसी फिल्में करके बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई है. हाल ही में पंकज की कड़क सिंह (Kadak Singh) ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (Zee5) पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. पंकज अभी अपने एक किस्से को याद कर दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं. चलिए वह किस्सा हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए इन हस्तियों को भेजा गया है निमंत्रण, जानें कौन-कौन के नाम हैं शामिल

इस वजह से फैंस लेते थे सेल्फी

एक रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी ने अपना एक किस्सा बताया कि एक उनके फैंस काम की वजह से नहीं बल्कि उनके मीम्स की वजह से उनके साथ सेल्फी लेते थे. पंकज त्रिपाठी अपनी जिंदगी बड़ी सादगी के साथ जीते हैं. वह पब्लिक अपीरियंस और इंटरव्यूज से भी दूर रहते हैं.

वायरल मीम्स ने मचा दिया था हंगामा

जब पंकज त्रिपाठी ने "कर्ली टेल्स" की काम्या जैन से बात की, इस दौरान पंकज त्रिपाठी गोवा की गलियों में घूम रहे थे. उन्होंने अपने पुराने किस्सों को शेयर करते हुए बताया था कि, एक बार उनके गांव में दो बच्चे उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे. लेकिन मजे की बात यह थी कि वह स्त्री और मिमी में निभाए हुए किरदार को लेकर नहीं बल्कि सुल्तान के "शाबाश बेटा" मीम्स के रील को देखकर काफी इंप्रेस हुए थे.

69वां नेशनल अवार्ड जीत चुके हैं पंकज

 पंकज त्रिपाठी को हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National film awards 2023) से नवाजा गया है. ये अवॉर्ड उन्हें फिल्म मिमी (Mimi) में बेस्ट सपोर्टिंग रोल के लिए मिला है. इस फिल्म में पंकज, कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ नजर आए थे. फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने भानु प्रताप पांडे का रोल निभाया था.

यह भी पढ़ें : शत्रुघन सिन्हा से प्रभावित रहे हैं साउथ के सुपर स्टार, चिरंजीवी और रजनीकांत इनकी ही फिल्म देखने जाते थे थिएटर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close