विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के नए पोस्टर्स हुए रिलीज, IPS के किरदार में नजर आ रही हैं अदा शर्मा

Bastar New Posters : फिल्म के पोस्टरों की एक पूरी सीरीज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "भारतीय इतिहास का सबसे खूनी अध्याय अब तक आपसे छुपाया गया है. बस्तर: द नक्सल स्टोरी में सच्चाई को जानें जो 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी''.

Read Time: 3 min
Bollywood News : 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के नए पोस्टर्स हुए रिलीज, IPS के किरदार में नजर आ रही हैं अदा शर्मा
पोस्टर में अदा शर्मा के किरदार की यात्रा को दिखाया है

Bastar New Posters : विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah), सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) और अदा शर्मा ( Adah Sharma) की अगली फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी (Bastar: The Naxal Story) का फैन्स को बेताबी से इंतजार हैं. दरअसल दर्शक इस तिकड़ी का काम खूब पसंद आता है. इनकी द केरल स्टोरी दर्शकों काफी पसंद आई थी.  ऐसे में इस तिकड़ी की आने वाली फिल्म को लेकर अच्छा खास शोर है. जिसके दोनों टीजरों ने पहले ही फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साटइमेंट पैदा कर दी है. 

वहीं मेकर्स भी अपने दर्शकों की इस बेकरारी को समझते है और इसलिए वो समय- समय पर फिल्म की नई झलक के साथ एंटरटेन करते हैं. इसी कड़ी को जारी रखते हुए अब उन्होंने अपनी मच अवेटेड फिल्म के कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं. इन पोस्टरों में लीड एक्ट्रेस के साथ बाकी किरदार के सफर को भी दिखाया गया है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : आर माधवन का 'शैतान' लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के पोस्टर्स किए शेयर

फिल्म के पोस्टरों की एक पूरी सीरीज सोशल मीडिया पर साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "भारतीय इतिहास का सबसे खूनी अध्याय अब तक आपसे छुपाया गया है. बस्तर: द नक्सल स्टोरी में सच्चाई को जानें जो 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी''.

पोस्टर में यह है खास

पोस्टर में अदा शर्मा के किरदार की यात्रा को दिखाया है जो फिल्म में एक साहसी और रिबेल आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हैं. पोस्टर में लोगों को फिल्म के दूसरे प्रमुख कलाकारों से भी रूबरू कराया गया है. इन पोस्टरों ने फिल्म देखने के लिए दर्शकों के उत्साह को बढ़ा दिया है. वैसे ये फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच चर्चा का टॉपिक रही है. दर्शक सच में द केरल स्टोरी टीम की एक और रोंगटे खड़े कर देने वाली और रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैे. 

ये भी पढ़े: NDTV Interview : 'अनुपमा' की किंजल ने ऋतुराज के निधन पर कही यह बड़ी बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close