विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Interview : 'अनुपमा' की किंजल ने ऋतुराज के निधन पर कही यह बड़ी बात

Rituraj Singh Death : निधि शाह ने बात करते हुए कहा कि,"मुझे अभी यह खबर मिली. यह खबर सुनकर मुझे बहुत धक्का लगा. जितना मुझे पता है कि उनकी हेल्थ भी ठीक नहीं थी, जब वह हमारे साथ शूट कर रहे थे.

Read Time: 2 min
NDTV Interview : 'अनुपमा' की किंजल ने ऋतुराज के निधन पर कही यह बड़ी बात

Rituraj Singh Death : सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में एक अहम किरदार निभाने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है. वहीं सीरियल में किंजल की भूमिका निभाने वाली निधि शाह (Nidhi Shah) ने NDTV से यह बात कही.

ये भी पढ़े: Ritu Raj Singh: टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

निधि शाह ने जताया दुख

निधि शाह ने बात करते हुए कहा कि "मुझे अभी यह खबर मिली. यह खबर सुनकर मुझे बहुत धक्का लगा. जितना मुझे पता है कि उनकी हेल्थ भी ठीक नहीं थी, जब वह हमारे साथ शूट कर रहे थे. हालांकि मैंने कभी भी उनके साथ काम नहीं किया. क्योंकि जब उनका सीरियल में ट्रैक चल रहा था. तब मेरा सीरियल में कोई दूसरा ट्रैक चल रहा था.

निधि ने आगे यह कहा

निधि ने आगे बात करते हुए कहा कि,''मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि उनके परिवार को हिम्मत मिले. वह काफी अच्छे एक्टर थे. जितना मैंने उनका काम देखा है, मुझे उनका काम काफी अच्छा लगा है. उन्होंने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्म में भी काम किया है. मुझे बहुत दुख हो रहा है.

कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं ऋतुराज

ऋतुराज सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आए थे. साथ ही उन्होंने कई वेब सीरीज में भी काम किया था. ऋतुराज ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Badrinath ki Dulhania), सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2), यारियां 2 (Yaariyan 2) जैसी फिल्मों में काम किया था. बता दें कि फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में ऋतुराज ने वरुण धवन के पिता का किरदार निभाया था. वहीं 'सत्यमेव जयते 2' में उन्होंने मदनलाल जोशी का किरदार निभा कर हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई थी. जबकि 'यारियां 2' में उन्होंने एक टीम मेंबर का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े: Kartik Aaryan: कश्मीर में कार्तिक कर रहे 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग, लोकेशन पर पहुंचने के लिए चढ़ना पड़ता है पहाड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close