विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : आर माधवन का 'शैतान' लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

R Madhavan's first look from the film Shaitaan : आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म शैतान का अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि माधवन काजल लागी नीली आंखें और मुस्कुराहट के साथ काफी डरावने दिख रहे हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : आर माधवन का 'शैतान' लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

R Madhavan's first look from the film Shaitaan : फिल्म शैतान (Shaitaan) आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. वहीं मेकर्स ने कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया था. बीते दिनों फिल्म से जुड़ा अजय देवगन (Ajay Devgan) का भी लुक दर्शकों के सामने आ चुका है. जिसमें अजय देवगन चिंता में नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले आर माधवन (R Madhavan) का भी पहला लुक दर्शकों के सामने आ गया है.

ये भी पढ़े: NDTV Interview : 'अनुपमा' की किंजल ने ऋतुराज के निधन पर कही यह बड़ी बात

डरावने अंदाज में दिख रहे हैं माधवन

आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म शैतान का अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. पोस्टर में आप देख सकते हैं कि माधवन काजल लागी नीली आंखें और मुस्कुराहट के साथ काफी डरावने दिख रहे हैं. वहीं उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि,"मैं हूं शैतान". बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में आर माधवन नेगेटिव किरदार निभा रहे हैं.

फिल्म में यह एक्टर आएंगे नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन के अलावा ज्योतिका (Jyotika) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ज्योतिका काफी सालों बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी करियर की शुरुआत फिल्म डोली सजा के रखना (Doli Saja Ke Rakhna) से की थी. इसके बाद में वह तमिल इंडस्ट्री में चली गयीं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन ज्योति देशपांडे (Jyoti Deshpande), कुमार मंगत पाठक (Kumar Mangat Pathak) और अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) ने किया है. वहीं फिल्म का निर्देशन विकास बहल (Vikas behl) ने किया है.

ये भी पढ़े: Ritu Raj Singh: टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close