विज्ञापन

रणवीर सिंह भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार ! एक्टर ने खुद किया खुलासा

Ranveer Singh Casting Couch: आज के समय रणवीर सिंह टॉप एक्टर्स में से एक है. जहां उनको एनर्जी का पावर हाउस भी कहा जाता है. बता दें, रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्टर ने अपने संघर्षों के दिनों को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया है.

रणवीर सिंह भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार ! एक्टर ने खुद किया खुलासा
Ranveer Singh Casting Couch

Ranveer Singh Casting Couch: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा कोई नया नहीं है. काफी समय से कास्टिंग काउच से जुड़ी बातें लोगों के सामने आती रही हैं. वहीं बॉलीवुड के काफी एक्टर्स हैं जिन्होंने अपने कास्टिंग काउच के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. इस बीच लिस्ट में अब नया नाम जुड़ गया है, वह नया नाम रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का है. जिन्होंने अपने शुरुआती दौर में काफी संघर्ष किया और एक समय ऐसा भी आया जब वह कास्टिंग काउच का शिकार हो गए थे. इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद किया.

एक्टर ने किया खुलासा

आज के समय रणवीर सिंह टॉप एक्टर्स में से एक है. जहां उनको एनर्जी का पावर हाउस भी कहा जाता है. बता दें, रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्मों में काम किया है. हाल ही में एक्टर ने अपने संघर्षों के दिनों को याद करते हुए बड़ा खुलासा किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. जब इंडस्ट्री में आए थे तब उन्हें फिल्मों में रोल पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. जब वह एक डायरेक्टर से मिलने के लिए गए थे तब उस डायरेक्टर ने उनसे कथित तौर पर एक 'अश्लील' डिमांड की थी. इसके बाद रणवीर वहां से उठकर घर चले गए थे. उन्होंने आगे यह भी कहा कि इस तरीके की घटना ने मुझे चौंका दिया था.

बात दिमाग में घूम रही थी

इसके बाद एक्टर ने कहा था कि यह बात उनके दिमाग में घूमती रहती थी. ऐसी घटना बहुत से एक्टर्स अपनी जिंदगी में फेस कर चुके हैं. जहां डायरेक्टर रोल दिलाने के नाम पर उनसे इस तरीके की डिमांड करते हैं. यह बहुत शर्मनाक बात है. बता दें, रणवीर सिंह अभी नए-नए पापा बने हैं. जहां वह अपने हसीन पल अपनी बेटी के साथ निकाल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या कंगना रनौत को मजबूरी में बेचना पड़ा मुंबई वाला बांग्ला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या कंगना रनौत को मजबूरी में बेचना पड़ा मुंबई वाला बांग्ला? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह
रणवीर सिंह भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार ! एक्टर ने खुद किया खुलासा
Bollywood News: Khushi Kapoor and Junaid Khan will be seen romancing, new film announced
Next Article
Bollywood : जुनैद खान के साथ खुशी कपूर करेंगी रोमांस, नई फिल्म का हुआ अनाउंसमेंट
Close