विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या फिल्म 'सालार' का विराट कोहली से है कनेक्शन? जानें कब रिलीज होगी प्रभास की ये फिल्म

Salaar: Part 1 – Ceasefire: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'सलार: पार्ट वन - सीजफायर' 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read Time: 3 min
क्या फिल्म 'सालार' का विराट कोहली से है कनेक्शन? जानें कब रिलीज होगी प्रभास की ये फिल्म

Film Salaar News: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म 'सलार: पार्ट वन - सीजफायर' (Salaar Part 1-Ceasefire) दर्शकों के बीच काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि इस फिल्म का ट्रेलर 1 दिसंबर को दर्शकों के सामने आने वाला है. जिसको लेकर प्रभास के फैंस में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. हालांकि इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक पोस्ट शेयर कर दर्शकों में और उत्सुकता बढ़ा दी है. तो आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें : BB 17: Diwali पर इन कंटेस्टेंट्स को मिला खास तोहफा, किसे देखकर इमोशनल हुए Munawar?

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पोस्ट किया शेयर 

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक्स (X) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि प्रभास बंदूक चलाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही विराट कोहली की टी-शर्ट पर '18 डेज टू गो' लिखा हुआ नजर आ रहा है. साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'सालार पार्ट 1 सीजफायर ट्रेलर लॉन्च होने में सिर्फ 18 दिन बचे हैं. 1 दिसंबर की शाम 7:19 बजे. उत्साह बढ़ रहा है, क्योंकि हम अपने सालार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.'

वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के इस पोस्ट के बाद लोग फिल्म सालार का कनेक्शन विराट कोहली की जर्सी नंबर 18 से जोड़ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म सालार

बता दें कि फिल्म सालार 22 दिसंबर, 2023 को हिंदी तमिल, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील (Prashanth Neet) ने किया है. फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रुति हसन (Shruti Haasan) भी नजर आएंगी. वहीं विलेन के रूप में पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) नजर आएंगे.

फिल्म डंकी के साथ क्लेश होगी फिल्म सालार

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunky) भी प्रभास की फिल्म सालार के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देगी. दरअसल, शाहरुख की ये 22 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने जा रही है. वहीं इन दोनों फिल्मों के फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है. अब आने वाला समय बताएगा कि इन दोनों में से कौन सी फिल्म बाजी मारती है और कौन सी बॉक्स ऑफिस पर फेल होती है. 

यह भी पढ़ें : Tiger 3 Update: सलमान के जोश में फैंस ने खोया होश, थिएटर के अंदर जमकर हुई आतिशबाजी,देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close