विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

फिल्म 'The Archies' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा करने जा रहे हैं डेब्यू

फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ गया है. ट्रेलर में आपको डांस, रोमांस और मनमुटाव भी देखने को मिल रहा है. इसके अलावा ट्रेलर में आपको लव ट्रायंगल भी देखने को मिल रहा है.

Read Time: 3 min
फिल्म 'The Archies' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सुहाना, खुशी और अगस्त्य नंदा करने जा रहे हैं डेब्यू
फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ गया है

The Archies Trailer : साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है. इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म में सुहाना खान (Suhana Khan), खुशी कपूर (Khushi Kapoor), अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) जैसे स्टार किड के अलावा और भी नए चेहरे नजर आने वाले हैं. जानकारी के अनुसार यह फिल्म 1950 और 1960 के समय पर बेस्ड है.

यह भी पढ़ें : Singham 3: हाथों में गन लिए हुए दिखीं Kareena Kapoor Khan, 'सिंघम 3' से धांसू लुक हुआ आउट

'द आर्चीज' का ट्रेलर आया दर्शकों के सामने

फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ गया है. ट्रेलर में आपको डांस, रोमांस और मनमुटाव भी देखने को मिल रहा है. इसके अलावा ट्रेलर में आपको लव ट्रायंगल भी देखने को मिल रहा है. आप ट्रेलर में साफ-साफ देख सकते हैं कि सभी फ्रेंड्स की हिल स्टेशन पर हैपी लाइफ तब बदल जाती है जब वेरोनिका के पिता अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए एक ग्रीन पार्क पर ग्रैंड होटल बनाने का फैसला लेते हैं. आप फिल्म का ट्रेलर यहां देख सकते हैं :

इस फिल्म से स्टार किड करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

फिल्म 'द आर्चीज' से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी (Sri Devi) की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद फैंस इनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'द आर्चीज'

आपको बता दें, फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म कॉमिक बुक 'द आर्चीज' पर बेस्ड है. फिल्म को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और अभिषेक कुमार से भिड़ी Aishwarya Sharma, कहा- 'मैं किसी की...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close