विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और अभिषेक कुमार से भिड़ी Aishwarya Sharma, कहा- 'मैं किसी की...'

बिग बॉस 17 शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे से झगड़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या गुस्से में अभिषेक कुमार को बुरा- भला कह रही हैं.

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17: Ankita Lokhande और अभिषेक कुमार से भिड़ी Aishwarya Sharma, कहा- 'मैं किसी की...'
एक बार फिर Ankita Lokhande और अभिषेक कुमार से भिड़ी Aishwarya Sharma

Bigg Boss 17 Aishwarya Sharma And Abhishek Kumar Fight: सलमान खान (Salman Khan) का फेमस कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, शो में कंटेंस्टेंट्स के बीच मनमुटाव और लड़ाई- झगड़े भी लगातार बढ़ रहे हैं. 'बिग बॉस 17' में ऐश्वर्या शर्मा अपने दमदार अंदाज और झगड़ों से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कुछ दिन पहले तक जिन लोगों को ऐश्वर्या खूब पसंद करती थीं आज उनके साथ ही भिड़ रही हैं.

बता दें कि बिग बॉस में ऐश्वर्या शर्मा का अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के साथ लगातार झगड़ा देखने को मिल रहा है. अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें ऐश्वर्या अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे से झगड़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या गुस्से में अभिषेक कुमार को बुरा-भला कह रही हैं.

किचन ड्यूटी के लिए अभिषेक और ऐश्वर्या में हुई तगड़ी लड़ाई

'बिग बॉस 17' के इस प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रहा है कि किचन ड्यूटी को लेकर अभिषेक कुमार और ऐश्वर्या शर्मा के बीच झगड़ा हो रहा है. प्रोमो वीडियो में अभिषेक कुमार कह रहे हैं, 'मुझे लगता है कि ऐश्वर्या उतना काम नहीं करती हैं, जितना बाकी लोग करते हैं.' अभिषेक की यह बात सुनकर ऐश्वर्या बुरी तरह से भड़क जाती हैं और अभिषेक कुमार पर गुस्से में चिल्लाने लगती हैं.

यह सब सुनकर नील भट्ट भी गुस्से से लाल हो जाते हैं, लेकिन इस दौरान नील भट्ट ऐश्वर्या को रोकने की खूब कोशिश करते हैं लेकिन वह अपने पति की बात भी नहीं सुनतीं. बाद में ऐश्वर्या अभिषेक से कहती हैं, 'तू कितना काम करता है?'

ऐश्वर्या शर्मा ने फिर लिया अंकिता लोखंडे से पंगा 

अभिषेक कुमार से झगड़े के दौरान ऐश्वर्या शर्मा अंकिता लोखंडे ताना मारती हैं जिसे सुनकर अंकिता भड़क जाती हैं. इसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या की लड़ाई में अंकिता लोखंडे की एंट्री होती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या शर्मा अंकिता लोखंडे को कभी साइको तो कभी पागल कह रही हैं. ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग तो ऐश्वर्या को 'पागल' बता रहे हैं.

ये भी पढ़े:Sam Bahadur Trailer: सैम मानेकशॉ बन Vicky Kaushal ने जीता दिल, रिलीज हुआ 'सैम बहादुर' का ट्रेलर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close