विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : स्मृति ईरानी ने मां की तस्वीर की शेयर, भावुक होकर कही यह बात

B Town News : हाल ही में स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी मां की तस्वीर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने सभी के लिए एक मैसेज शेयर किया है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : स्मृति ईरानी ने मां की तस्वीर की शेयर, भावुक होकर कही यह बात

Smriti Irani Share Her Mother's Picture : केंद्रीय मंत्री और टीवी एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपनी बात को खुलकर बोलने के लिए जानी जाती हैं. बता दें स्मृति ईरानी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने से पहले अपने निजी जीवन में काफी संघर्ष किया. स्मृति ईरानी ने अभी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. आखिर इस पोस्ट में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Sohail Khan Birthday Special : जब सोहेल खान ने सुबह-सुबह किया अपने पापा सलीम खान को फोन

स्मृति ईरानी ने पोस्ट किया शेयर

हाल ही में स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी मां की तस्वीर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने सभी के लिए एक मैसेज शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि हम सभी के लिए वह प्यार कितना जरूरी है, जो हमारे माता-पिता हमें बिना शर्त देते हैं.

"हमें कितना साधारण रहना सिखाया"

स्मृति ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, "मां मेरे लिए आपकी तस्वीर पोस्ट करने का कोई कारण नहीं है, सिर्फ इस बात के कि आपने हमेशा हमें कितना सिंपल साधारण रहना सिखाया. मुझे इस बात का ध्यान है कि एक युवा राष्ट्र के रूप में हम सभी को कभी ना कभी इस तथ्य से भी निपटना होगा, कि हमारे माता-पिता बूढ़े हैं".

"अपने माता-पिता को नमस्ते कहने समय निकालें"

स्मृति ने आगे कहा कि,"मुझे उम्मीद है कि अपने सपनों को पूरा करने के लिए हम उन लोगों की देखभाल करने के लिए भी तैयार होंगे, जिन्होंने अपने पालन पोषण को हमारे जन्म तक ही सीमित रखा. जो इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं. इस समय जीवन में कई चीजों से निपट रहे हैं. अपने माता-पिता को नमस्ते कहने के लिए समय निकालें, बातचीत करें.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : प्रभास के फैंस के लिए बड़ा तोहफा, सुबह इतने बजे देख सकेंगे 'सालार'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close