विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : सेंसर बोर्ड ने 'एनिमल' के इन सीन्स पर चलाई कैंची, जानिए क्या बदलने को कहा गया?

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा है. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म रिलीज का इवेंट भी रखा था. जिसमें साउथ के कई बड़े एक्टर्स शामिल हुए थे.

Read Time: 2 min
Bollywood News : सेंसर बोर्ड ने 'एनिमल' के इन सीन्स पर चलाई कैंची, जानिए क्या बदलने को कहा गया?

Film Animal Scenes Cut : एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म एनिमल (Animal) आजकल चर्चाओं में बनी हुई है. इन दोनों के फैंस इस फिल्म की रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म एनिमल का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसको ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला. अब फिल्म एनिमल से जुड़ी एक खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या? चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: इंटरनेट सेंसेशन ORRY पर बना एक गाना हो रहा वायरल, जानिए खास बात

सेंसर बोर्ड ने एनिमल के सीन्स पर चलाई कैंची

एक रिपोर्ट के अनुसार सेंसर बोर्ड (Censor Board) ने फिल्म एनिमल को ''ए'' सर्टिफिकेट दिया है. इसके साथ-साथ बोर्ड ने फिल्म के कुछ सीन्स हटाने को भी कहा है. आपको बता दें कि फिल्म एनिमल में रणवीर-रश्मिका के कुछ किसिंग सीन और डायलॉग हैं, उनको बदलने को कहा गया है. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा है. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने फिल्म रिलीज का इवेंट भी रखा था. जिसमें साउथ के कई बड़े एक्टर्स शामिल हुए थे.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

इस दिन रिलीज होने जा रही है "एनिमल"

फिल्म एनिमल एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका के अलावा बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे एक्टर्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में बॉबी देओल का खतरनाक लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर दिखा अनन्या पर आदित्य के इश्क का असर, जानिए क्या है मामला?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close