विज्ञापन
Story ProgressBack

बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर दिखा अनन्या पर आदित्य के इश्क का असर, जानिए क्या है मामला?

अनन्या पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर तो ऐसा लग रहा है की अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर के साथ यह रिश्ता परवान चढ़ रहा है.

Read Time: 3 min
बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर दिखा अनन्या पर आदित्य के इश्क का असर, जानिए क्या है मामला?

Ananya Pandey Viral Video: बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारों में इन दिनों प्यार की हवा चल रही है. बीते कुछ दिनों से अनन्या पांडे ( Ananya Pandey) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) भी इन्हीं वजह से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ दिनों पहले ही अनन्या पांडे ने करण जौहर के चैट शो ' कॉफी विद करण ' में कुछ ऐसे खुलासे कर दिए थे, जिससे उनके रिश्ते की बात पूरे दुनिया के सामने आ गई थी. वहीं अब अनन्या पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर तो ऐसा लग रहा है की अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर के साथ यह रिश्ता परवान चढ़ रहा है.

कौन सा वीडियो सामने आया

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनन्या पांडे काफी कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने टी शर्ट और जींस पहन रखी है. इस आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की टी शर्ट पहन रखी है जिसे पहना देखकर लोग उनके कथित बॉयफ्रेंड और एक्टर आदित्य रॉय कपूर को याद कर रहे हैं. सामने आए इस वीडियो में यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा मुझे लगता है कभी-कभी कंपनी एक से अधिक शर्ट बनती है. दूसरे यूज़र ने कमेंट कर लिखा यह ठीक है कि उनकी शारीरिक बनावट और शर्ट का आकार भी अलग-अलग है. वहीं अगले यूज़र ने लिखा एक शर्ट दो जान. एक यूजर ने अलग ही अंदाज में कमेंट कर लिखा उसने आदि टी-शर्ट पहनी हुई है. यूजर्स यही नहीं रुके बल्कि उन्होंने अनन्या की जींस पर लगे टैग के लिए भी उन्हें ट्रोल कर दिया.

ये भी पढ़े : Bollywood News : "कल हो ना हो" के 20 साल पूरे, जानिए क्यों इमोशनल हुए करण जौहर?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close