विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : कई सालों बाद किरण राव ने आमिर खान संग तलाक को लेकर कही ये बात

Kiran Rao And Aamir Khan : एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लापता लेडीज के प्रमोशन के समय आमिर के साथ तलाक को लेकर सवाल का जवाब देते हुए किरण राव ने कहा कि हमारे बीच कभी कोई बड़ी लड़ाई या तीखी नोंकझुक नहीं हुई.

Read Time: 3 min
Bollywood News : कई सालों बाद किरण राव ने आमिर खान संग तलाक को लेकर कही ये बात

Kiran Rao And Aamir Khan : फिल्ममेकर किरण राव (Kiran Rao) आजकल अपनी आने वाली फिल्म लापता लेडीज (Lapata Ladies) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. किरण इस फिल्म को सफल बनाने के लिए भारत के कई शहरों में प्रमोशन करती दिख रही हैं. वहीं, किरण राव के साथ बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) भी फिल्म के प्रमोशन में उनके सहभागी बने हुए हैं. बता दें, किरण राव और आमिर खान के तलाक को काफी साल हो चुके हैं. हाल ही में किरण ने आमिर संग तलाक को लेकर एक बात कही है.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview : Kiran Rao ने भोपाल-सीहोर में शूट किए गए पलों को किया याद, इसे बताया सबसे यादगार पल

किरण राव ने बताई तलाक की वजह

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म लापता लेडीज के प्रमोशन के समय आमिर के साथ तलाक को लेकर सवाल का जवाब देते हुए किरण राव ने कहा कि हमारे बीच कभी कोई बड़ी लड़ाई या तीखी नोंकझोक नहीं हुई. मैरिटल रिलेशनशिप पर हम एक दूसरे को बहुत समझते हैं. कई मुद्दों पर तो हमारी राय भी एक जैसी होती है. हम अपने रिश्ते को नए तरीके से परिभाषित करना चाहते हैं और हमें एक परिवार में बने रहना था, लेकिन शादीशुदा होकर नहीं. इसलिए हमने लाइफ में अपने कुछ नियम बनाए.

भोपाल में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आए आमिर-किरण

फिल्म लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग भोपाल में रखी गई, जब एनडीटीवी ने भोपाल में हुई स्क्रीनिंग के बारे में उनसे सवाल किया, तो किरण ने इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म की स्क्रीनिंग भोपाल में हुई है. हमारी भोपाल और सीहोर से काफी यादें जुड़ी हुई हैं. यहां के कुछ गांव में हमारी फिल्म की शूटिंग हुई थी. हम काफी एक्साइटेड थे कि जिन लोगों ने इस फिल्म में काम किया है, हम उनको फिल्म की स्क्रीनिंग में बुलाएं, क्योंकि प्रीमियर वही होता है, जिसमें वही लोग आएं, जिन्होंने इस फिल्म में काम किया है.

इस साल हुआ था किरण-आमिर का तलाक

आमिर खान और किरण राव ने 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था. इन दोनों की शादी 16 साल चली थी. बता दें, आमिर ने किरण से शादी से पहले रीना दत्ता (Reena Dutta) से शादी की थी. जब आमिर- किरण के तलाक की खबरें सामने आई, तो लोग यह सुनकर हैरान रह गए.

ये भी पढ़ें : Madhubala Birthday : वह एक्ट्रेस जिसका फिल्मी करियर रहा सुपरहिट, फिर भी दुखों से भरी रही निजी जिंदगी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close