विज्ञापन
Story ProgressBack

Miss universe 2023 : 72 सालों में पहली बार पाकिस्तान ने मिस यूनिवर्स 2023 में लिया हिस्सा, कौन है वो मॉडल?

आपको बता दें, पाकिस्तान ने अपने इतिहास में पिछले 72 सालों से इस ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा नहीं लिया था. एरिका इस बात को लेकर भी चर्चा में आयी हैं कि उन्होंने अपने स्विमिंग कॉस्ट्यूम राउंड के दौरान बिकिनी की जगह बुर्किनी को चुना.

Read Time: 3 min
Miss universe 2023 : 72 सालों में पहली बार पाकिस्तान ने मिस यूनिवर्स 2023 में लिया हिस्सा, कौन है वो मॉडल?

Erica Robin News : मिस यूनिवर्स 2023 के कॉन्टेस्ट में पाकिस्तान की तरफ से मॉडल एरिका रॉबिन (Erica Robin) ने हिस्सा लिया. एरिका पहली पाकिस्तानी महिला हैं जिन्होंने इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया. आपको बता दें, निकारागुआ (Nicaragua) की शेन्निस ने मिस यूनिवर्स 2023 (Miss Universe 2023) का खिताब जीता है. 

यह भी पढ़ें : Bollywood: वर्ल्ड कप फाइनल ने "टाइगर 3" को पहुंचाया नुकसान, संडे की कमाई में आई भारी गिरावट

72 सालों से पाकिस्तान ने इस ब्यूटी पेजेंट में नहीं लिया था हिस्सा

आपको बता दें, पाकिस्तान ने अपने इतिहास में पिछले 72 सालों से इस ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा नहीं लिया था. एरिका इस बात को लेकर भी चर्चा में आयी हैं कि उन्होंने अपने स्विमिंग कॉस्ट्यूम राउंड के दौरान बिकिनी की जगह बुर्किनी को चुना. इस तरीके से उन्होंने अपने देश की परंपरा को कायम रखा. एरिका भले ही इस कांटेस्ट को नहीं जीत पाई हों, लेकिन उन्होंने टॉप 20 कंटेस्टेंट की लिस्ट में अपनी जगह जरूर बनाई.

जब बुर्किनी में नजर आयीं एरिका

एरिका ने एक ढीला ढाला लंबा बुर्के जैसा हल्का आउटफिट पहना था. हल्के पिंक कलर के इस आउटफिट में एरिका काफी कॉन्फिडेंट वॉक करते हुए नजर आयीं. इस चॉइस के लिए एरिका की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है, वहीं काफी लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

लोग कर रहे हैं ट्रोल

एक तरफ एरिका की तारीफें हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. यूजर्स पूछ रहे हैं कि यह बुर्का पहना है या स्विमिंग पूल कॉस्ट्यूम? इतने बड़े मंच पर ऐसा करना क्या बाकी कंटेस्टेंट के लिहाज से जायज है? वहीं कई लोग एरिका की हिम्मत की दाद भी दे रहे हैं, कि इतने बड़े इवेंट में अपनी शर्तों पर चलना बहुत मुश्किल की बात है. बता दें कि एरिया ईसाई समुदाय से हैं और पाकिस्तान के सबसे बड़े कारोबारी शहर कराची की रहने वाली हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood: अपनी शादी को लेकर श्रुति हासन ने कही यह बात, बोलीं-मुझे बहुत डर लगता है...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close