विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiger 3 के स्टेज में सलमान ने इमरान के साथ कुछ ऐसा किया जिससे नहीं रुकेगी हंसी, देखिए यहां

एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा,"फिल्म में कैटरीना है तो थोड़ा सा रोमांस बनता है". इसके बाद सलमान खान ने इमरान हाशमी की तरफ देखा और कहा, अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता, तो यह तो हो जाता.

Read Time: 2 min
Tiger 3 के स्टेज में सलमान ने इमरान के साथ कुछ ऐसा किया जिससे नहीं रुकेगी हंसी, देखिए यहां

Tiger 3 Success Party : सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी कर रही है. जैसा कि हम जानते हैं कि टाइगर 3 में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने विलेन का रोल निभाया है. फिल्म में इमरान हाशमी का काम दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं सलमान खान ने इमरान हाशमी के साथ ऐसी हरकत की है, जिसको लेकर यह दोनों दोबारा सुर्खियों में आ गए हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood: शाहरुख खान ने इंस्टा पर डेविड बेहकम के साथ फोटो की शेयर, फुटबॉल प्लेयर ने लुटाया प्यार

सलमान खान ने इमरान हाशमी को किया किस!

एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने कहा,"फिल्म में कैटरीना है तो थोड़ा सा रोमांस बनता है". इसके बाद सलमान खान ने इमरान हाशमी की तरफ देखा और कहा, अगर इमरान का रोल आतिश का नहीं होता, तो यह तो हो जाता. दरअसल सलमान मजाक में इमरान हाशमी को किस करते हुए नजर आए. सलमान की यह हरकत देखते हुए वहां सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए और अपनी हंसी नहीं रोक पाए. वहीं कैटरीना कैफ भी मुस्कुराती हुई नजर आयीं.

टाइगर 3 ने अभी तक इतनी कमाई की

फिल्म में यह एक्टर्स भी आए नजर

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन से रजनीकांत तक...भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच में लगेगा सितारों का जमावड़ा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close