विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

Bigg Boss 17: Khanzadi पर आया Abhishek कुमार का दिल, वहीं Isha Malviya को हुई जलन

कॉन्ट्रोवर्सी रियलिटी शो बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया हैं, जिसमे अभिषेक कुमार को सरेआम खानजादी से फ़्लर्ट करते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: Khanzadi पर आया Abhishek कुमार का दिल, वहीं Isha Malviya को हुई जलन

Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान (Salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय (Isha Malviya) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिल रहा है. शो के प्रीमियर पर दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए, लेकिन बिग बॉस के घर में आते ही अभिषेक और ईशा (Abhishek - Isha) एक-दूसरे के करीब नजर आए. इतना ही नहीं ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल (Samarth Jurel) की एंट्री से अभिषेक कुमार का ब्रेकडाउन भी लोगों ने देख लिया है. वहीं अब अभिषेक कुमार को बिग बॉस के घर में ही नया प्यार मिल गया है. इन दिनों अभिषेक कुमार, फिरोजा खान यानी खानजादी के आगे-पीछे घूम रहे हैं. बीते दिन दोनों स्वीमिंग पूल में मस्ती करते दिखे. अब वह घरवालों के सामने माफी मांगते दिखे हैं.

खानजादी पर आया अभिषेक कुमार का दिल

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो सामने आया है, जो काफी मजेदार है. इस प्रोमो में अभिषेक कुमार का एक अलग ही रूप देखने के लिए मिल रहा है. इस शो में अभिषेक अब तक सिर्फ लड़ते-झगड़ते ही दिखे हैं, लेकिन इस प्रोमो में उनका रोमियो वाला रूप दिखा. प्रोमो में अभिषेक कुमार खानजादी (Khanzadi) के साथ खुल्लम-खुल्ला फ्लर्ट कर रहे हैं. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अभिषेक किसी गलती पर खानजादी से सबके सामने माफी मांगते हैं. वह ऊपर सीढ़ियों पर चढ़कर हाथ जोड़ लेते हैं. इसके बाद वह घर में इधर-ऊधर खानजादी के आगे-पीछे घूमते हैं. इस दौरान घर में सभी लोग अभिषेक को देखते रहते हैं. 

ईशा को अभिषेक की इन हरकतों से हुई जलन

प्रोमो में आगे देखने के लिए मिल रहा है कि अभिषेक की इन हरकतों को ईशा भी नोटिस करती हैं, लेकिन वह कुछ बोलती नहीं. प्रोमो में ईशा की नजरें अभिषेक पर ही दिख रही हैं, लेकिन अभिषेक सब कुछ इग्नोर करके खानजादी के पीछे हैं. प्रोमो के आखिरी में अभिषेक, खानजादी (Abhishek - Khanzadi) के लिए उठक-बैठक भी करते हैं और कहते हैं 'मैं कान पकड़कर सॉरी बोलता हूं.' इस पर खानजादी बोलती हैं, 'अगर फिर से वही गलती की तो...'  तब अभिषेक बोलते हैं, 'तो प्यार से आकर गाल पर किस कर देना.' अभिषेक की ये बात सुनकर सब कंटेस्टेंट्स हूटिंग करने लगते हैं, तो वहीं खानजादी के चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है. 

वीडियो को देखने के बाद फैंस ने किया मिला जुला रिस्पॉन्स

ख़ानज़दी के साथ अभिषेक की मस्ती को देखकर फैंस (Big Boss Fans) ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है. किसी ने अभिषेक की इन हरकतों को क्यूट बताया, तो किसी ने कहा फेक एंगल है. एक यूज़र ने लिखा "अभिषेक का ये नया रूप हमे अच्छा लग रहा है, अब धीरे-धीरे अभिषेक अच्छे लगने लगे हैं." तो वहीं कुछ यूज़र्स ने ईशा मालवीय की तरफ इशारा करते हुए कहा की ये सब ईशा को जलने के लिए कर रहे है.

यह भी पढ़े :Bigg Boss के 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट! इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस के घर से बेघर? 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close