विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

Bigg Boss के 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट! इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस के घर से बेघर? 

सलमान खान (Salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क पूरा हो गया है, जो काफी मजेदार रहा.आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हुए हैं.

Read Time: 3 min
Bigg Boss के 5 कंटेस्टेंट्स हुए नॉमिनेट! इस हफ्ते कौन होगा बिग बॉस के घर से बेघर? 

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 में इस हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क पूरा हो गया है, जो काफी मजेदार रहा. इस बार बिग बॉस के मेकर्स ने घरवालों के लिए एक मकड़ी के जाल का इंतजाम किया, जिसमें घरवाले फंस गए थे.टास्क के दौरान हर कंटेस्टेंट को उन दो कंटेस्टेंट्स के नाम बताने थे, जिन्हें वह नॉमिनेट करना चाहते हैं. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने सारे लड़ाई-झगड़ों को याद किया और एक दूसरे को जमकर नॉमिनेट किया.इस टास्क में ईशा मालवीय और समर्थ का नाम काफी ज्यादा सुनने के लिए मिला.आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स एलिमिनेट हुए हैं.

ईशा मालवीय (Isha Malviya)

बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय का नाम किसी न किसी वजह से बार बार सुनने के लिए मिल रहा है फिर चाहे वो उनके गेम से रिलेटेड हो या रिलेशनशिप से रिलेटेड हो.इस हफ्ते नॉमिनेशन में  उन्हें कई कंटेस्टेंट्स ने नॉमिनेट किया.इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाली ईशा मालवीय पहली कंटेस्टेंट हैं.

मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai)

मनस्वी ममगई जो एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं शो में आते ही घरवालों के निशाने पर आ गईं. उन्हें सबसे पहले अनुराग डोभाल ने नॉमिनेट किया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई.इसके अलावा भी मनस्वी का नाम कई कंटेस्टेंट्स ने लिया.

अरुण माशेट्टी (Arun Mashettey)

अरुण माशेट्टी पर भी नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है।.अरुण जबसे  शो में आये है वो सिर्फ तहलका भाई के साथ ही नजर आते हैं. शो में उनका अपना कोई मुद्दा नहीं है, जिस वजह से घरवालों ने उन्हें नॉमिनेट किया.

सना रईस खान (Sana Raees Khan)

सना रईस खान बिग बॉस 17 के घर में तीसरे हफ्ते भी नॉमिनेट हो गई हैं. बीते हफ्ते वह इविक्ट होते होते बची हैं.सना रईस खान शो में कुछ कर नहीं रही हैं. यहां तक कि वह लोगों से ज्यादा बातचीत करती हुई भी नहीं दिखती हैं. उनके इस बर्ताव से ऑडियंस भी काफी बोर हो चुके हैं और एक बार फिर से नॉमिनेशन की तलवार उनके सर पर लटक रही हैं. 

समर्थ जुरेल (Samarth Jurel)

इस लिस्ट में ईशा मालवीय के करंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल का नाम भी शामिल है, जिन्हें शो में आते ही नॉमिनेशन का सामना करना पड़ा.समर्थ शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं,और आते ही उन्होंने अभिषेक से पंगा लिया हैं.फिलहाल इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए वो भी नॉमिनेट हो चुके हैं. 

यह भी पढ़े :Big Boss में Nomination टास्क बना सिर दर्द, विक्की जैन पर क्यों भड़कीं ऐश्वर्या ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close