विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhojpuri Cinema: लोकसभा में करारी हार के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, 'संकल्प' पूरा कर ये कहा

Bhojpuri Film: भोजपुरी सिनेमा में वापस आने पर निरहुआ ने कहा कि एक्टिंग मेरा मुख्य काम है, हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए. उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए. जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा.

Read Time: 3 mins
Bhojpuri Cinema: लोकसभा में करारी हार के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, 'संकल्प' पूरा कर ये कहा

Latest Bhojpuri Movies: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) में नेताओं समेत भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमायी थी. इन सितारों में से एक एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ भी थे, उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा. निरहुआ ने आजमगढ़ सीट (Azamgarh Lok Sabha Sabha Seat) से चुनाव लड़ा था, जिसमें सपा नेता (SP Leader) धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) ने उन्हें लगभग 70 हजार वोटों से हरा दिया था. ऐसे में निरहुआ ने भोजपुरी सिनेमा की ओर फिर से अपना रुख कर लिया है और भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'संकल्प' की शूटिंग पूरी की है.

अब फिल्मों के माध्यम से मनोरंजन करूंगा: निरहुआ

भोजपुरी सिनेमा में वापस आने पर निरहुआ ने कहा कि एक्टिंग मेरा मुख्य काम है, हमारी पार्टी भी कहती है कि जिस काम से पहचान मिलती है, उसको प्राथमिकता से करते रहना चाहिए. उसके साथ समाज के लिए भी वक्त निकालना चाहिए. जनता के आदेश से मैंने सेवा की और अब फिल्मों के माध्यम से उनका मनोरंजन करूंगा.

निरहुआ ने कहा कि 'संकल्प' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. फिल्म बेहतरीन है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को यह पसंद आएगी. निरहुआ ने 'संकल्प' की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म एक आम आदमी के संघर्ष और उसके दृढ़ संकल्प पर आधारित है.

युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक है ये फिल्म

निरहुआ ने आगे कहा कि 'मैं फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहा हूं और एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहा हूं, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई मुश्किलों का सामना करता है. यह युवाओं के लिए एक प्रेरणादायक फिल्म है. 'संकल्प' राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर की गई है.

फिल्म के निर्माताओं ने दावा किया कि इसमें शानदार गाने और दमदार म्यूजिक है. फिल्म मेकर आदित्य कुमार झा ने कहा कि निरहुआ ने पूरी टीम के साथ मिलकर बहुत मेहनत की है और उम्मीद है कि उनकी परफॉर्मेंस एक बार फिर दर्शकों को पसंद आएगी.

'संकल्प' का डायरेक्शन अशोक त्रिपाठी ने किया है और म्यूजिक ओम ओझा का है. वहीं कहानी मोहन कुमार वर्मा ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम साहिल जे. अंसारी ने संभाला है.

यह भी पढ़ें : आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे

यह भी पढ़ें : Bollywood News: 'ब्लफ' करते हुए चोटिल हो गईं प्रियंका, सल्लू भाई ने शुरु की 'सिकंदर' की शूटिंग

यह भी पढ़ें : MP News: सिस्टम दुरुस्त नहीं, जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र का काम प्रभावित, एडमिशन-पासपोर्ट के लिए हो रही परेशानी

यह भी पढ़ें : Amarwara Bypolls: 7 नाम वापस, अब कुल 9 प्रत्याशी मैदान में, बीजेपी-कांग्रेस-गोगपा के बीच टक्कर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: मिड वीक में ही बिग बॉस ओटीटी 3 ने इस कंटेस्टेंट को किया बेघर, जानें इसमें आपका पसंदीदा सेलिब्रिटी तो नहीं
Bhojpuri Cinema: लोकसभा में करारी हार के बाद भोजपुरी सिनेमा की ओर लौटे निरहुआ, 'संकल्प' पूरा कर ये कहा
upcoming films in july From 'Auron Mein Kahan Dum Tha' to 'Sarfira' are going to be released in theaters this July, see the complete list.
Next Article
Films In July 2024: 'औरों में कहां दम था' से लेकर 'सरफिरा' इस जुलाई सिनेमाघरों में होने जा रही हैं रिलीज, देखें पूरी लिस्ट
Close
;