विज्ञापन
Story ProgressBack

आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे

Emergency: इमरजेंसी फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी. बता दें कि देश में आंतरिक और बाहरी खतरों के चलते 25 जून 1975 को भारत में 21 महीने के लिए इमरजेंसी लागू की गई थी. कंगना के अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे.

Read Time: 3 mins
आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे

1975 Indira Gandhi Emergency: भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव जीतने वाली कंगना रनौत आज संसद में मौजूद थी. संसद में 1975 के आपातकाल को लेकर बीजेपी का उग्र थी. इस मामले में भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कहा कि आज का दिन काले धब्बे की तरह है. आज जो लोग अंदर हंस-हंस कर किताबें उछाल रहे हैं इन लोगों में कोई गंभीरता नहीं है. इससे पहले भी इन लोगों ने संविधान को मजाक बना कर रखा है. 6 सितंबर को इमरजेंसी फिल्म आ रही है जिसमें इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे कि एक ये परिवार है जिसने इस देश को बाप-दादा की जागीर समझ कर रखा है. 

कई बार टल चुकी है इमरजेंसी की रिलीज डेट Release Date of Emergency

लोकसभा चुनाव के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत अब फिल्मी करियर पर भी फोकस कर रही हैं. उनकी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है. कई बार रिलीज डेट टलने के बाद अब यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इमरजेंसी की बरसी पर मंगलवार को कंगला ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की है.

इस बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, "मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से प्रेरित हूं. 'इमरजेंसी' भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज चैप्टर है, और मैं 6 सितंबर, 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. वहीं पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा है कि आजाद भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें साल की शुरुआत. 'इमरजेंसी' 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे कंट्रोवर्शियल एपिसोड की विस्फोटक गाथा.

फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी. बता दें कि देश में आंतरिक और बाहरी खतरों के चलते 25 जून 1975 को भारत में 21 महीने के लिए इमरजेंसी लागू की गई थी.

कंगना के अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे. जी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का म्यूजिक संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि कहानी और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं.

14 जून को रिलीज होनी थी फिल्म

'इमरजेंसी' की रिलीज डेट दो बार टल चुकी है. पहले यह 24 नवंबर 2023 में रिलीज होनी थी, लेकिन किसी वजह से यह थिएटर में नहीं जा पाई. बाद में फिल्म की रिलीज डेट 7 महीने आगे बढ़ा दी गई और कहा गया कि इसे 14 जून 2024 को रिलीज किया जाएगा, लेकिन कंगना रनौत ने लोकसभा चुनाव के चलते इसे भी पोस्टपोन कर दिया.

यह भी पढ़ें : Chandu Champion Movie Review: फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में ताे कार्तिक चैंपियन, पर एक्टिंग में रह गए 'चंदू'

यह भी पढ़ें : Palak Muchhal: फेमस सिंगर ने 3000 बच्चों की जान बचायी, इमोशनल होकर क्या कहा? देखिए

यह भी पढ़ें : Ramoji Rao Passes Away: इस बाहुबली ने भारत रत्न मांगा, PM मोदी से मेगास्टार रजनीकांत तक ने जताया शाेक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Stree 2 Teaser Out: चंदेरी में वापस लौट रही है 'स्त्री 2', रिलीज डेट आई सामने
आपातकाल की बरसी पर कंगना ने 'Emergency' की रिलीज डेट का किया ऐलान, कहा-इनके सारे काले चिठ्ठे खुलेंगे
NDTV Exclusive: Vaibhav Raj Gupta said- 'At the time of Gullak 2, I felt that some chaos was going to happen'
Next Article
Gullak interview: वैभव राज गुप्ता ने कहा- 'गुल्लक 2 के समय मुझे महसूस हुआ, कुछ बवाल होने वाला है'
Close
;