विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhojpuri Movies On OTT: अगर आप हैं भोजपुरी फिल्मों के शौकीन तो ओटीटी पर देख डालिए यह फिल्में

Bhojpuri Movies: भोजपुरी सिनेमा ने कई अच्छी फिल्में दी हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से भोजपुरी इंडस्ट्री पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगा है. लेकिन, आज हम ऐसी फिल्मों के बारे में बताएंगे जो पारिवारिक हैं और जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं.

Read Time: 2 mins
Bhojpuri Movies On OTT: अगर आप हैं भोजपुरी फिल्मों के शौकीन तो ओटीटी पर देख डालिए यह फिल्में
हम ऐसी कई फिल्मों के बारे में बताएंगे जो पारिवरिक हैं

Bhojpuri Movies: आज के समय में भोजपुरी सिनेमा बहुत ही तरक्की कर रहा है. भोजपुरी सिनेमा में ऐसी कई फिल्में बनी हैं जिन्हें नॉर्थ जोन के लोगों ने काफी पसंद किया है. इसके अलावा इन फिल्मों में आपको एक्शन, रोमांस और ड्रामा सब कुछ देखने के लिए मिलेगा. हालांकि, भोजपुरी सिनेमा में पिछले काफी समय से अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लग चुका है. लेकिन, आज हम ऐसी कई फिल्मों के बारे में बताएंगे जो पारिवारिक हैं और जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं.

माई (Maai)

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) एक एक्टर के अलावा भाजपा से सांसद भी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत काफी ब्लॉकबस्टर फिल्मों से की है. जिनमें से एक 'माई' है. बता दें, फिल्म में उनके साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी नजर आई थीं. आप इस फिल्म को जिओ सिनेमा (Jio Cinema) पर देख सकते हैं.

बड़की बहू छोटकी बहू (Badi Bahu Chhotki Bahu)

फिल्म बड़की बहू और छुटकी बहू एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अहम किरदार में नजर आई हैं. इस फिल्म में देवरानी-जेठानी की खट्टी-मीठी नोक-झोक दर्शकों को देखने को मिलेगी. बता दें, इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म दंगल प्ले (Dangal Play) पर देख सकते हैं.

खिलाड़ी (Khiladi)

प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chinta) की फिल्म खिलाड़ी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. जिसको आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं. अगर स्टारकास्ट की बात करें तो खिलाडी में सहर अफसा लीड रोल में नजर आए हैं.

बेवफा सनम (Bewafa Sanam)

फिल्म बेवफा सनम में पवन सिंह (Pawan Singh) और स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha) की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में दोनों रोमांस करते हुए नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Mirzapur 3 Trailer Release Date: 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन आएगा Trailer

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Trailer Release Date: 'मिर्जापुर 3' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन आएगा Trailer
Bhojpuri Movies On OTT: अगर आप हैं भोजपुरी फिल्मों के शौकीन तो ओटीटी पर देख डालिए यह फिल्में
Highest Paid Actress 2024 List of highest paid actresses of the year 2024 revealed from Deepika to Alia won
Next Article
Highest Paid Actress 2024: साल 2024 की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट आई सामने, इन एक्ट्रेसेस ने मारी बाजी
Close
;