विज्ञापन

Laughter Chef Fun Unlimited में लोगों को हंसाएंगे कथा वाचक Anirudh Acharya, बोले- इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

Laughter Chef Fun Unlimited: शो में अपनी पसंदीदा जोड़ी को लेकर उन्होंने बताया कि हर कोई बढ़िया है. कृष्णा, सुदेश और भारती बहुत अच्छे हैं. लोगों को अपने साथ जोड़ने और उन्हें आकर्षित करने की उनकी अनूठी शैली शो में उनके प्रदर्शन को अलग बनाती है.

Laughter Chef Fun Unlimited में लोगों को हंसाएंगे कथा वाचक Anirudh Acharya, बोले- इसलिए लेना पड़ा ये फैसला

Aniruddhacharya Ji Maharaj Interview: आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्ध आचार्य (Anirudh Acharya) अब टेलीविजन शो 'लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' (Laughter Chef Fun Unlimited) में दिखाई देंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान ‘लाफ्टर शेफ फन अनलिमिटेड' में अपने अनुभव को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि लाफ्टर शो के लोग और कलर्स टीवी के सभी कर्मचारी बहुत अच्छे हैं और बेहतरीन काम कर रहे हैं. वह अपने कार्यक्रम के माध्यम से समाज के साथ-साथ धर्म को भी जोड़ रहे हैं. शो के माध्यम से हम हंसी के साथ धर्म से जुड़ सकते हैं. इसलिए सभी को यह शो जरूर देखना चाहिए.

शो में अपनी पसंदीदा जोड़ी को लेकर उन्होंने बताया कि हर कोई बढ़िया है. कृष्णा, सुदेश और भारती बहुत अच्छे हैं. लोगों को अपने साथ जोड़ने और उन्हें आकर्षित करने की उनकी अनूठी शैली शो में उनके प्रदर्शन को अलग बनाती है. टेलीविजन पर पहले अनुभव को लेकर उन्होंने कहा कि शुरू में मुझे थोड़ा डर लगा, लेकिन, फिर मैं ठीक हो गया. मैं अब इसके बारे में सोचता हूं, तो मुझे लगता है कि मैं लोगों को थोड़ा और हंसा सकता था, लेकिन चूंकि यह मेरा टेलीविजन पर पहला अनुभव था, इसलिए मैं सोच रहा था कि मुझे क्या कहना चाहिए और क्या नहीं. मैं यह भी सोच रहा था कि कुछ ऐसा न कह दूं, जिससे किसी को ठेस पहुंच जाए. शुरू में मुझे इन बातों का डर था, लेकिन फिर मैंने खुलकर बात की.

और अच्छा करने किया वादा

खुद का अपना शो करने को लेकर उन्होंने कहा कि चैनल ने मुझे बुलाया और मेरी मौजूदगी का एहसास कराया और मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. जब मुझे बेहतर अवसर मिलेगा, तो मैं और भी बेहतर करूंगा, क्योंकि अब मैं खुल चुका हूं. यह मेरा पहला मौका था, इसलिए मैंने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन मैं और बेहतर कर सकता था. हालांकि, अगर मुझे दोबारा मौका मिला, तो मैं और भी बेहतर करूंगा. बाकी सभी सितारे (एक्टर\एक्ट्रेस) प्रतिभाशाली हैं और अच्छा कर रहे हैं.

शो में जाने के पीछे ये बताई वजह

धर्म सबके लिए है, भले ही आज का युवा इससे सहमत हो या न हो. यही कारण है कि मैं लाफ्टर शेफ में गया, ताकि मेरे साथ खाने के साथ-साथ धर्म के बारे में भी बातचीत हो सके. उन्होंने आगे कहा कि हम हंसी-मजाक के साथ अच्छी बातचीत कर सकते थे और हम इसके जरिए युवाओं तक पहुंच सकते थे. मेरे शो में जाने का यही एकमात्र कारण था. मैंने लोगों को हंसाया और लोगों को प्रसाद और धर्म का महत्व भी बताया.

अपनी दिनचर्या में खानपान से संबंधित सवालों पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मैं ज्यादातर सादा खाना खाता हूं. शो में मैं मखाने की खीर बनाता हूं. हम सभी को सेहतमंद खाना खाना चाहिए. जो भी चीज हमारे स्वास्थ्य के लिए अच्छी नहीं है, उसे हमें घर पर भी नहीं खाना चाहिए. सोशल मीडिया पर अपने हर वीडियो को वायरल होने पर उन्होंने कहा कि यह अच्छा लगता है. समाज और युवाओं को इससे अच्छी बातें सीखने को मिलती हैं.

ये भी पढ़ें- Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग

आप मेरी वजह से हंसते हैं, तो मेरा जीवन सफल

यहां ये लोग सबको हंसा रहे हैं. इसका मतलब है कि अगर आप इस दुनिया में आए हैं, तो किसी को भी हमसे नाराज नहीं होना चाहिए. आज, यूट्यूब और सोशल मीडिया पर मेरे वीडियो की वजह से लोग इसे देखते हैं और हंसते हैं. मैं इससे बहुत खुश हूं क्योंकि मेरी वजह से किसी की आंखों में आंसू नहीं आते. अगर आप मेरी वजह से हंसते हैं, तो मेरा जीवन सफल है.

ये भी पढ़ें- ज़रा सा खून बहने पर हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला ! लोगों ने खूब उड़ाया मज़ाक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Film Emergency: रिलीज से पहले ही विवाद में फंसी कंगना रनौत की 'इमरजेंसी', बैन करने की उठ रही मांग
Laughter Chef Fun Unlimited में लोगों को हंसाएंगे कथा वाचक Anirudh Acharya, बोले- इसलिए लेना पड़ा ये फैसला
Bhojpuri Actress Akshara Singh Celebrates Pre-Birthday Party Among the Clouds
Next Article
इस भोजपुरी हसीना ने जन्मदिन से पहले की पार्टी ! बादलों के बीच काटा केक
Close