विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : 'नुपुर को धोबी बनवाएंगे, आयरा के कपड़े धुलवाएंगे', देखिए संगीत फंक्शन का गाना

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : बीते दिनों यह कपल का संगीत फंक्शन उदयपुर में हुआ था. जिसमें महिलाओं ने खूब गाना बजाना किया. वहीं महिलाओं ने एक मजेदार गाना भी गया, जिसमें वह नुपुर को आयरा का गुलाम बताती हुई दिख रही हैं.

Read Time: 3 min
Aamir Khan Daughter's Wedding : 'नुपुर को धोबी बनवाएंगे, आयरा के कपड़े धुलवाएंगे', देखिए संगीत फंक्शन का गाना

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की शादी के फंक्शन उदयपुर (Udaipur) में चल रहे हैं. वहीं इन दोनों के परिवार वाले और कुछ क्लोज दोस्त इस शादी में पहुँचे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी शादी के फंक्शन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं. हाल ही में इनके संगीत फंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब 'दंगल गर्ल' को नहीं मिल पायी पहचान, तब इंडस्ट्री छोड़ने का बना था प्लान

'नुपुर को धोबी बनवाएंगे, आयरा के कपड़े धुलवाएंगे'

बीते दिनों संगीत फंक्शन उदयपुर में हुआ था. जिसमें महिलाओं ने खूब गाना बजाना किया. वहीं महिलाओं ने एक मजेदार गाना भी गया, जिसमें वह नुपुर को आयरा का गुलाम बताती हुई दिख रही हैं. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह महिलाएं गाना गा रही हैं,"नुपुर को धोबी बनवाएंगे, आयरा के कपड़े धुलवाएंगे". यह गाना सुनकर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे. वहीं यह दोनों कपल भी इस गाने को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे थे.

आमिर ने भी अपने परिवार के साथ गाया गाना

संगीत फंक्शन में आमिर खान ने किरण राव (Kiran Rao), आजाद किरण राव (Azad Kiran Rao) के साथ मिलकर "फूलों का तारों का सबका कहना है", गाना गाया. वहीं इस गाने को सुनकर दुल्हन आयरा खान काफी इमोशनल भी हो गयी थीं. इस गाने को वहां मौजूद सभी मेहमानों ने काफी एंजॉय भी किया.

13 को होगा मुंबई में रिसेप्शन

एक रिपोर्ट के अनुसार इन कपल का रिसेप्शन 13 जनवरी को मुंबई में होने जा रहा है. जिसमें आमिर खान ने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स और बाकी क्लोज लोगों को इसका निमंत्रण भेजा है. जानकारी के अनुसार इस रिसेप्शन में शाहरुख खान (Shah Rukh खान) और सलमान खान (Salman Khan) जैसे एक्टर शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें : 'Merry Christmas' का नया गाना Out, दिखी कैटरीना- विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close