विज्ञापन
Story ProgressBack

Aamir Khan Daughter's Wedding : "वोउज" सेरेमनी के दौरान आयरा के छलके आंसू, आमिर और रीना की आंखें भी हुईं नम

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आयरा खान और नुपुर शिखरे ने क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान "वोउज" सेरेमनी में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का साथ निभाने की शपथ ली. इस दौरान दुल्हन के पिता और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इमोशनल को गए.

Read Time: 3 min
Aamir Khan Daughter's Wedding :

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की शादी के फंक्शन उदयपुर (Udaipur) में चल रहे थे. वहीं इन दोनों के परिवार वाले और कुछ क्लोज दोस्त इस शादी में पहुँचे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी शादी के फंक्शन के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहे हैं. बीते दिन इन कपल ने क्रिश्चियन रीती रिवाज से शादी की है. हाल ही में शादी का एक वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो में है क्या, हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Birthday Special : जब 'दंगल गर्ल' को नहीं मिल पायी पहचान, तब इंडस्ट्री छोड़ने का बना था प्लान

बेटी की शादी में आमिर खान हुए इमोशनल

आयरा खान और नुपुर शिखरे ने क्रिश्चियन वेडिंग के दौरान "वोउज" सेरेमनी में हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे का साथ निभाने की शपथ ली. इस दौरान दुल्हन के पिता और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इमोशनल को गए. वह रुमाल से अपनी आंखों के आंसुओं को पोंछते हुए नजर आए. वहीं उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) भी अपनी बेटी की शादी में काफी इमोशनल हो गयी थीं.

आयरा भी पिता के साथ हुईं इमोशनल

बाद में आमिर अपने बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) और रीना दत्ता के साथ कपल के पास पहुंचे. इस दौरान सभी फैमिली मेंबर्स ने एक दूसरे को गले लगाया. इस मूवमेंट पर आयरा काफी भावुक हो गयी थीं. वह भी अपने आंसू पोंछते हुए नजर आयीं. इसके बाद इन फैमिली मेंबर्स ने एक साथ अपनी फोटो क्लिक कराई. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

आयरा-नुपुर ने किया किस

इन कपल की शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई है. वहीं शादी के दौरान आयरा और नुपुर ने एक दूसरे को किस किया. बाद में इस कपल ने डांस भी किया. आयरा वेडिंग लुक में काफी सुंदर नजर आ रही थीं. वहीं नुपुर भी अपने आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रही थे. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें : 'Merry Christmas' का नया गाना Out, दिखी कैटरीना- विजय की रोमांटिक केमिस्ट्री

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close