विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira Khan ने प्री-वेडिंग फंक्शन से शेयर की अनदेखी तस्वीरें, एक्स वाइफ संग पोज देते नजर आए आमिर

Ira Khan Unseen Wedding Photos: आयरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आमिर खान अपनी दोनों एक्स वाइफ के साथ पोज देते नजर आए. वहीं इस दौरान आयरा ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखी.

Read Time: 3 min
Ira Khan ने प्री-वेडिंग फंक्शन से शेयर की अनदेखी तस्वीरें, एक्स वाइफ संग पोज देते नजर आए आमिर

Ira Khan Share Photos On Social Media: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) की बीते महीने शादी हुई. कपल ने पहले कोर्ट मैरिज की. फिर उसके बाद उदयपुर (Udaipur) में धूमधाम से शादी रचाई. दरअसल, दोनों ने क्रिस्टियन रीति रिवाज से शादी की. वहीं अब आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है. 

तस्वीरों के साथ आयरा खान ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'आप विश्वास नहीं करेंगे पर यह तीन बच्चे जैसे लोग शादी में थे'. बता दें कि पहली तस्वीर में आयरा खान अपने किसी खास दोस्त के साथ पोज दे रही है. वहीं इस तस्वीर में नूपुर भी साथ नजर आ रहे हैं. 

Ira Khan

दोस्त और नूपुर के साथ पोज देती नजर आ रही Ira Khan.

वहीं दूसरे तस्वीर में आयरा और नूपुर अपने फ्रेंड्स के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरें के साथ आयरा ने लिखा- 'द स्लिट गैंग'.

(Ira Khan

तीसरी तस्वीर में रीना दत्ता (Reena Dutta) और किरण राव (Kiran Dutta) नजर आ रही हैं. जहां किरण राव कुछ पढ़ती हुई दिख रही हैं. वहीं आयरा ने तस्वीरों के साथ लिखा- 'यू आर वंडरफुल'.

Latest and Breaking News on NDTV

इस तस्वीर में नूपुर की मां और आयरा की मां रीना दत्ता एक साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

इसमें नूपुर और आयरा के साथ नूपुर की मां आमिर खान (Aamir Khan), किरण राव और आमिर किरण के बेटे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

मुंबई में हुआ था रिसेप्शन

उदयपुर में शादी के बाद आमिर खान ने मुंबई में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी होस्ट की थी. जिसमें सिनेमा जगत के तमाम सिलेब्रिटीज और कुछ खास दोस्त इस समारोह में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें : Film Fighter : थिएटर में दर्शकों ने फहराया तिरंगा झंडा, दो दिन का कलेक्शन भी आया सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close