विज्ञापन
Story ProgressBack

'हॉलिडे' की रिलीज को हुए 10 साल, प्रोड्यूसर ने फिल्म को लेकर कही बड़ी बात 

Bollywood News in Hindi : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हॉलिडे (Holiday) साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था.

Read Time: 3 mins
'हॉलिडे' की रिलीज को हुए 10 साल, प्रोड्यूसर ने फिल्म को लेकर कही बड़ी बात 
फिल्म को रिलीज हुए पूरे 10 साल हो गए

Akshay Kumar Film Holiday: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हॉलिडे (Holiday) साल 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) एक अहम किरदार में नजर आई थीं. बता दें, इस फिल्म में देशभक्ति के साथ कभी ना भूलने वाली मनोरंजन की कहानी नजर आई थी. फिल्म को रिलीज हुए पूरे 10 साल हो गए हैं. दर्शक आज भी इस फिल्म को देखना काफी पसंद करते हैं.

जानिए क्या थी कहानी

अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह इंडियन आर्मी अफसर पर आधारित है. जो की छुट्टी मनाने के लिए मुंबई आता है. इस दौरान वह स्लीपर सेल नेटवर्क के टेररिस्ट लीडर की तलाश करता है और उसके कमांड में मौजूद सभी स्लीपर सेल को एक्टिवेट कर देता है. वहीं, फिल्म में ह्यूमर के साथ-साथ सैनिकों की देशभक्ति और गरिमा भी दिखाई दी है. अक्षय कुमार के फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं जिसको लोग देखकर काफी भावुक भी हो जाते हैं.

विपुल शाह ने कहा ये 

एक रिपोर्ट के अनुसार,  हॉलिडे के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) ने कहा है कि हॉलिडे जासूस थ्रिलर शैली की एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के सामने आई और यह एक बड़ी सफल फिल्म बन गई. मुझे लगता है कि प्लॉट ट्रीटमेंट सभी इतने नए और शानदार थे कि दर्शकों ने इसे तुरंत कनेक्ट महसूस किया. मुझे लगता है कि अक्षय कुमार का बेस्ट परफॉर्मेंस में से यह एक था. इस किरदार को बहुत ही शांत व्यवहार और फिर अचानक से अंदर मौजूद होशियारी जैसे अक्षय कुमार ने बहुत ही आसान और खूबसूरत तरीके से निभाया है.

कास्टिंग पर कही ये बात 

प्रोड्यूसर ने बात करते हुए कहा कि फिल्म की कास्ट सोनाक्षी, फ्रेडी और बाकी एक्टर्स ने अपने किरदार को काफी शानदार तरीके से निभाया है. मुझे लगता है यही कारण था कि इंडियन सिनेमा में स्लीपर सेल का कॉन्सेप्ट बहुत नया था और उसने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है इसलिए मुझे लगता है कुल मिलाकर या एक कंपलीट पैकेज था और हम इस बात को लेकर बहुत शोर द गोविंदा सर का कैमियो फिल्में बहुत ही शानदार था.

ये भी पढ़ें: Natasa-Hardik: नताशा ने हार्दिक के साथ तलाक के रूमर्स पर लगाया विराम, पोस्ट किया शेयर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gullak 4 Exclusive: एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने NDTV को बताया,'नीना गुप्ता ने मुझसे कहा कि तुमने पार्टी बदल ली...'
'हॉलिडे' की रिलीज को हुए 10 साल, प्रोड्यूसर ने फिल्म को लेकर कही बड़ी बात 
Sanvikaa Exclusive: Rinki from 'Panchayat 3' tells NDTV what kind of characters she wants to play in the future
Next Article
Sanvikaa Exclusive : 'पंचायत 3' की रिंकी ने NDTV से की बात, बताया पूरा प्लान कि अब कैसा निभाना चाहती हैं किरदार
Close
;