विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

अभिषेक बच्चन के लिए गेम चेंजर होगी 'घूमर' ? एक्टर ने दिया दो टूक जवाब

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर बहुत ही जल्द घूमर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने वाले हैं. ट्रेलर से ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर जूनियर बच्चन की सॉलिड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.

Read Time: 3 min
अभिषेक बच्चन के लिए गेम चेंजर होगी 'घूमर' ? एक्टर ने दिया दो टूक जवाब
अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर
नई दिल्ली:

आर बाल्की की आने वाली फिल्म "घूमर" अपनी जबरदस्त कहानी और डायरेक्शन के चलते सोशल मीडिया पर अच्छा खासा बज क्रिएट कर चुकी है. यह अभिषेक बच्चन के लिए भी काफी खास फिल्म मानी जा रही है क्योंकि इस फिल्म में वो एक कोच के रोल में नजर आ रहे हैं जो खुद निराशा झेल चुका है और अब अपनी स्टूडेंट को जीत और आगे बढ़ने के सपने दिखा रहा है और उन्हें हकीकत में बदलने की कोशिश में दिनरात लगा है. इस फिल्म में अभिषेक के लिए भी अपनी एक्टिंग स्किल्स से अपने किरदार के अलग-अलग रंग दिखाने का अच्छा मौका है.

ऐसा लग रहा है कि फिल्म किरदारों की इमोशनल और इंस्पायरिंग जर्नी दर्शकों पर गहरा असर डालेगी. अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. "युवा" में लल्लन सिंह का उनका काम हो या "गुरु" में बिजनेस मैन गुरुकांत देसाई, "सरकार" में शंकर नागरे के रोल में उनकी सधी हुई परफॉर्मेंस कोई कैसे भूल सकता है. कॉमेडी में भी उन्होंने जनता को इंप्रेस किया है...चाहे "बंटी और बबली" हो या "हैप्पी न्यू ईयर".

घूमर के ट्रेलर लॉन्च पर क्या कहा ?

ट्रेलर लॉन्च के दौरान सवाल जवाब सेशन में जब अभिषेक बच्चन से पूछा गया कि क्या घूमर उनके लिए गेम चेंजर साबित होगी? तो अभिषेक बच्चन ने जवाब दिया और कहा, “हर एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्म से जुड़े सभी लोगों के लिए, फ्राइडे का दिन खास होता है. हर फिल्म मेकर या ब्रेकर होती है. फ्राइडे तय करता है कि दर्शक आपसे प्यार करते हैं या नहीं और दर्शक आपको और और देखना चाहते हैं या नहीं. हर फिल्म उस फिल्म से जुड़े हर एक शख्स के लिए एक बनने या बिगड़ने वाली फिल्म होती है. घूमर अलग नहीं है."

फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करते हुए और उन्होंने बताया कि वह घूमर को देखने के लिए कितने एक्साइटेड हैं. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा कहते हैं, "आर बाल्की की 'घूमर' का ट्रेलर वास्तव में गुगली था! कभी नहीं सोचा था कि इस तरह के टाइटल वाली फिल्म की कहानी ऐसी होगी. अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर ने इसमें बेहतरीन काम किया है! मैं इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता."

"घूमर" में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी हैं. आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म होप प्रोडक्शंस और सरस्वती एंटरटेनमेंट के बीच कोलैबोरेशन से आ रही है. यह 18 अगस्त, 2023 को रिलीज होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close