विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 22, 2023

आमिर खान की बेटी इरा खान ने डिप्रेशन की बताई वजह, कहा- मां-पिता के कारण मैं सदमे में थी

इरा खान हमेशा से अपने डिप्रेशन के बारे में बात करती रही हैं, उन्होंने बताया उनके पेरेंट्स का अलग होना भी उनके डिप्रेशन का मुख्य कारण है.

Read Time: 2 min
आमिर खान की बेटी इरा खान ने डिप्रेशन की बताई वजह, कहा- मां-पिता के कारण मैं सदमे में थी

आमिर खान की लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रहती है, साल 2022 उनके लिए कुछ खास नहीं रहा उनकी फिल्म लाल सिंह चड्डा बॉक्स ऑफिस पर उल्टे मुंह गिर गए, फिल्म फ्लॉप साबित हुई. हालांकि फिल्म बॉलीवुड बॉयकॉट का शिकार हुई पर फिल्म को दर्शकों के अच्छे रिव्यूज मिले थे, लाल सिंह चड्डा के फ्लॉप होने का आधा क्रेडिट फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर को जाता है, क्योंकि एक सिली बयान ने फिल्म को फ्लॉप कर डाला. बाद में करीना ने माफी जरूर मांगी पर फिल्म पर इसका कोई असर नहीं पड़ा. करीना की माफी पर एक कहावत तो याद आती है जब जागो तब सबेरा.

इरा ने बताया उनके डिप्रेशन का जिम्मेदार उनके मां बाप

इरा खान हमेशा से अपने डिप्रेशन के बारे में बात करती रही हैं, उन्होंने बताया उनके पेरेंट्स का अलग होना भी उनके डिप्रेशन का मुख्य कारण है. वैसे यह तलाक दोनो ने खुशी से लिया पर  इसका असर उनकी मेंटल हेल्थ पर पड़ा. एक इंटरव्यू के अनुसार इरा ने बताया , उनके डॉक्टर ने उनसे कहा  उनके पेरेंट्स का तलाक उनके डिप्रेशन के कारण हुआ है.

इरा खान का हो चुका है यौन शौषण

इरा खान ने बताया १४ साल की उम्र में उनका यौन शौषण हो चुका है, लेकिन उनको पता नही था की उनके साथ हो क्या रहा है. जब उनको पता चला तो उनके पैर से जमीन खिसक गई, पर यह जरूरी नहीं की किसी बात को लेकर आप जिंदगी भर रोते रहे, में मूव ऑन पर विश्वास करती हूं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close