विज्ञापन

Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'

Exclusive With Aakanksha Singh: आकांक्षा ने बात करते हुए कहा कि मैं बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. आपको बता दूं, मैं इंडिया की एक्ट्रेस हूं. मेरा काम लोगों को इंटरटेन करना है और मैं वह अपना काम शानदार कर रही हूं.

Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'
आकांक्षा सिंह ने NDTV से बात की

Exclusive With Aakanksha Singh: साउथ इंडस्ट्री की फिल्में और सीरीज इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई हैं. इस बीच तेलुगु ड्रामा बेंच लाइफ (Bench Life) ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज हो चुका है. बता दें, इस शो में आकांक्षा सिंह (Aakanksha Singh), रितिका सिंह (Ritika Singh) जैसी एक्ट्रेस नजर आई हैं. वहीं एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह ने NDTV से बात की और अपने शो और करियर को लेकर काफी कुछ कहा.

'मैं इंडिया की एक्ट्रेस हूं'

आकांक्षा ने बात करते हुए कहा कि मैं बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं. आपको बता दूं, मैं इंडिया की एक्ट्रेस हूं. मेरा काम लोगों को इंटरटेन करना है और मैं वह अपना काम शानदार कर रही हूं. इससे बड़ी बात मेरे लिए कुछ नहीं होगी.

टीम लीडर की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा कि इस शो में जितने भी किरदार हैं, सबकी अपनी एक यात्रा है. इस शो में आप पर्सनल एक्सपीरियंस और इमोशनल जर्नी और बाकी सब चीजें भी देखेंगे. आप शो में हर एक किरदार की पर्सनल लाइफ देखेंगे. मेरा जो किरदार है वह सिर्फ लीडर ही नहीं है. मेरा जो ट्रैक है वह बहुत ही शानदार है और मुझे लगता है दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए कहा कि मुझे पता नहीं था कि बेंच क्या होता है. जब मैं इस शो से जुड़ी तब मुझे पता चला कि कॉरपोरेट वर्ल्ड में बेंच नाम की भी कोई चीज होती है.

'मुझे फैमिली का पूरा सपोर्ट मिला'

एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं सुनती सब की हूँ लेकिन करती मन की हूँ. अगर मैं अपनी जर्नी की बात करूं तो मुझे कभी किसी चीज के विरोध करने का मौका नहीं मिला. क्योंकि मेरी फैमिली ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है. जब मैंने डिसाइड किया कि मुझे एक्ट्रेस बनना है तो मैंने अपना एक्टिंग प्रोफेशन चुन लिया.

आपके पास प्लान बी रेडी होना चाहिए

आकांक्षा ने आगे बात करते हुए कहा कि एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन है. इसलिए अगर आपके पास डिग्री है तो आपका हमेशा प्लान बी तैयार रहना चाहिए. आप यह तो नहीं सोचेंगे ना कि अगर हमारे साथ यह नहीं हुआ तो अब मैं क्या करूं.

ये भी पढ़ें- Malaika's Father : पिता की मौत के बाद मलाइका की मां का बयान हुआ दर्ज, कहा- "रोज़ सुबह वो...."

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Malaika's Father : पिता की मौत के बाद मलाइका की मां का बयान हुआ दर्ज, कहा- "रोज़ सुबह वो...."
Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'
Anil Arora Funeral: Anil Arora's last rites took place, Arhan Khan was seen handling mother Malaika.
Next Article
Anil Arora Funeral: अनिल अरोड़ा का हुआ अंतिम संस्कार, मां मलाइका को संभालते दिखे अरहान खान
Close