विज्ञापन

Malaika's Father : पिता की मौत के बाद मलाइका की मां का बयान हुआ दर्ज, कहा- "रोज़ सुबह वो...."

Malaika's Mother Joyce Statement: मलाइका के माता-पिता का काफी सालों पहले तलाक हो गया था. लेकिन पिछले कुछ सालों से वे फिर से साथ रहने लगे थे. जॉयस ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि अनिल रोज सुबह बालकनी में बैठकर न्यूजपेपर पढ़ते थे.

Malaika's Father : पिता की मौत के बाद मलाइका की मां का बयान हुआ दर्ज, कहा- "रोज़ सुबह वो...."
Malaika's Mother Joyce Statement

Malaika's Mother Joyce Statement: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) ने आज सुबह अपने घर की छत से कूदकर जान दे दी है. इस घटना के बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया है. वहीं इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें भी हो रही हैं. हालांकि अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस अरोड़ा (Joyce Arora) ने पुलिस में अपना बयान दर्ज करवाया है. आखिर उन्होंने क्या कहा है, हम आपको बताते हैं. 

मलाइका की मां जॉयस ने ये कहा

बता दें, मलाइका के माता-पिता का काफी सालों पहले तलाक हो गया था. लेकिन पिछले कुछ सालों से वे फिर से साथ रहने लगे थे. जॉयस ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि अनिल रोज सुबह बालकनी में बैठकर न्यूजपेपर पढ़ते थे. लेकिन बुधवार सुबह जब उन्होंने अनिल की चप्पलों को लिविंग रूम में देखा तो वह उनको देखने के लिए बालकनी में चली गई थीं. लेकिन अनिल बालकनी में नहीं थे. फिर उन्होंने बालकनी से नीचे देखा तो अनिल जमीन पर पड़े हुए थे. वहीं बिल्डिंग का चौकीदार मदद के लिए चिल्ला रहा था. मलाइका की मां ने यह भी कहा कि अनिल अरोड़ा को कोई भी बीमारी नहीं थी. बस उनके घुटनों में दर्द रहता था, इसलिए उन्होंने अपनी नौकरी से वीआरएस ले लिया था.

मुंबई में नहीं थीं मलाइका अरोड़ा

बता दें, जब यह हादसा हुआ उस वक्त मलाइका अरोड़ा मुंबई में नहीं थीं. वह अपने काम से पुणे में थीं. लेकिन जैसे ही उनको इस हादसे के बारे में पता चला, वह भागते हुई मुंबई आईं. जहां मलाइका अरोड़ा रोते हुए अपने घर पहुंचीं. वहीं मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी रोते हुए अपने घर आईं. बता दें, मलाइका अरोड़ा के परिवार को सांत्वना देने के लिए पूरा खान परिवार उनके घर पहुंचा. वहीं खान परिवार के अलावा तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी उनके दुख को हल्का करने के लिए उनके घर पर पहुंचे हैं.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा पहुंचीं अपने घर, बहन अमृता अरोड़ा रोते हुए आईं नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Malaika Arora Father Suicide: मलाइका अरोड़ा पहुंचीं अपने घर, बहन अमृता अरोड़ा रोते हुए आईं नजर
Malaika's Father : पिता की मौत के बाद मलाइका की मां का बयान हुआ दर्ज, कहा- "रोज़ सुबह वो...."
Aakanksha Singh Exclusive: 'Acting career is very uncertain, 'Plan B' should always be ready'
Next Article
Aakanksha Singh Exclusive: 'एक्टिंग करियर बहुत ही अनसर्टेन, Plan B हमेशा तैयार रहना चाहिए'
Close