विज्ञापन
Story ProgressBack

... तो इस वजह से अमिताभ बच्चन जैसे Bollywood Celebrities घर पर नहीं मनाते होली की पार्टी !

Bollywood Celebrities Holi Party:  क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब बॉलीवुड की होली हर इंसान के जुबान पर होती थी. बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स और डायरेक्टर थे जो होली बड़े बड़े धूमधाम से मनाते थे. लेकिन अब किसी वजह से एक्टर्स होली पार्टी नहीं मनाते हैं.

Read Time: 3 min
... तो इस वजह से अमिताभ बच्चन जैसे Bollywood Celebrities घर पर नहीं मनाते होली की पार्टी !

Bollywood Celebrities Holi Party: आने वाली 25 मार्च को होली का त्यौहार है. देश भर में होली का सेलिब्रेशन पूरे होगा. आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी होली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाते हैं... लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय था जब बॉलीवुड की होली हर इंसान के जुबान पर होती थी. बॉलीवुड के ऐसे कई एक्टर्स और डायरेक्टर थे जो होली बड़े बड़े धूमधाम से मनाते थे. लेकिन अब किसी वजह से एक्टर्स होली पार्टी नहीं मनाते... ऐसे में इसके पीछे क्या वजह थी जो बॉलीवुड एक्टर्स ने अपने घरों पर होली की पार्टी को मनाना छोड़ दिया. 

आर के स्टूडियो की होली

कपूर खानदान की होली हर साल आर के स्टूडियो में सेलिब्रेट होती थी. इस पार्टी का आयोजन फिल्ममेकर और एक्टर राज कपूर (Raj Kapoor) करते थे. जिसमें बॉलीवुड का हर सेलिब्रिटी उस पार्टी में आता था. जिसमें नाच गाने और बाकी जश्न भी होता था. बता दें, राज कपूर का निधन साल 1988 में हुआ था. उसके बाद से यह होली पार्टी बंद हो गई.

सुभाष घई की होली पार्टी

फिल्म मेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) की होली पार्टी भी बॉलीवुड गलियारों में एक चर्चा का विषय रहती थी. इस होली पार्टी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और तमाम बड़े एक्टर्स अपने परिवार सहित नजर आते थे. वहीं समय बदलता गया और यह होली पार्टी भी सुभाष घई के घर पर सेलिब्रेट होना बंद हो गई.

यह भी पढ़े: Interview With Sunny Hinduja: 'Yodha' में अपने किरदार को लेकर सनी हिंदूजा ने NDTV से कहा,'एक्टर का काम है एक्टिंग करना, वह चाहे जो भी किरदार हो'

अख्तर फैमिली की होली पार्टी

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) अपने घर पर हर साल होली पार्टी का आयोजन करते थे. लेकिन कोरोना के बाद यह पार्टी बंद हो गई. अब अख्तर फैमिली होली पार्टी कुछ चुनिंदा खास मित्रों के साथ ही करते हैं.

बच्चन परिवार की होली

एक समय था जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी होली पार्टी का आयोजन अपने घर पर करते थे. इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के सभी बड़े सेलिब्रिटीज आते थे. लेकिन एक समय आया जब एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगीं. तब उन्होंने किसी ज्योतिष को दिखाया. उन्होंने बिग बी से यह होली पार्टी बंद करने को कहा. तब से अमिताभ बच्चन ने होली पार्टी घर पर सेलिब्रेट करना बंद कर दी.

यह भी पढ़े: Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close