विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

IND vs AUS 2nd ODI : भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान इंदौर में बड़े वाहनों की नो एंट्री, कुछ ऐसी रहेगी पार्किंग व्यवस्था

India vs Australia cricket match: 24 सितंबर (रविवार) को इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की सीरीज़ के दूसरे वनडे में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा.

Read Time: 3 min
IND vs AUS  2nd ODI : भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान इंदौर में बड़े वाहनों की नो एंट्री, कुछ ऐसी रहेगी पार्किंग व्यवस्था
ये मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा

IND vs AUS 2nd ODI: भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) रविवार, 24 सितंबर को दूसरे वनडे में आमने-सामने होंगे. ये मुकाबला इंदौर (Indore) के होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेला जाएगा. पहले वनडे में केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट से जीत हासिल की थी.

देखें ट्रैफिक एडवाइजरी

लेटर्न चौराहा से जंजीरवाला चौराहा तक का मार्ग सुबह 11:00 से मैच खत्म होने तक के लिए सभी वाहनों के लिए बंद कर दिया जाएगा. हालांकि लेटर्न चौराहे से जंजीरवाला चौराहा की ओर आने-जाने वालों के लिए एक छोटा सा रास्ता चालू रखा जाएगा, जिस वजह से लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े. इसके अलावा एमजी रोड, रेस कोर्स रोड के साथ भंडारी ब्रिज और राजकुमार ब्रिज पर भी बड़े वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा.

यहां होगी पार्किंग की व्यवस्था

स्टेडियम तक पहुंचने के लिए लोग इन रास्तों से पैदल आ सकेंगे. क्योंकि इन रास्तों पर सिर्फ पासधारी वाहनों का प्रवेश रहेगा, बाकि सभी वाहन स्टेडियम की ओर नहीं लाए जा सकेंगे. जिनके पास पार्किंग का पास रहेगा, उसे विवेकानंद स्कूल और बास्केटबाल कॉम्प्लेक्स में पार्किंग के लिए घंटाघर की ओर आना होगा. इसके अलावा स्टेडियम के अंदर और बाहर आई.टी.सी. अभय प्रशाल पार्किंग के लिए लेटर्न चौराहे और यशवंत क्लब रोड से आने दिया जाएगा.

पार्किंग पास नहीं होने पर हो सकती है परेशानी

जिनके पास पार्किंग पास नहीं होगा, उन सभी लोगों को पार्किंग के लिए बाल विनय मंदिर स्कूल और जीएसआईटीएस व पंचम की फेल में अपनी गाड़ियों को खड़ा करना होगा. ऐसे में पहले आओ पहले पाओ वाला सिस्टम रहेगा.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे में क्या बारिश डालेगी खलल?, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

ये भी पढ़ें- ICC Ranking : ऑस्ट्रेलिया को हराकर तीनों फार्मेट में नंबर-1 बनी टीम इंडिया, शमी-गिल भी चमके

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close