विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 17, 2023

धीरेंद्र शास्त्री के ज़रिए कमलनाथ की जनता को लुभाने की कोशिश! छिंदवाड़ा में तीन दिवसीय कथा का आयोजन

पहली बार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की राम कथा का 3दिवसीय आयोजन करवा रहे है.

Read Time: 2 min
धीरेंद्र शास्त्री के ज़रिए कमलनाथ की जनता को लुभाने की कोशिश! छिंदवाड़ा में तीन दिवसीय कथा का आयोजन

इन दिनों प्रदेश में पंडित प्रदीप शास्त्री, पंडित धीरेंद्र शास्त्री,देवकीनंदन ठाकुर जैसे कथा वाचकों के जरिए राजनेता अपनी चुनावी नैया पार लगाने के प्रयास में लगे हुए है. आगामी 4 महीनों बाद मध्यप्रदेश में विधान सभा चुनाव होना संभावित है. इसी को लेकर बीजेपी और कांग्रेस वोटो को अलग अलग ढंग से साधने में जुटी हुई है. इस बार के चुनाव में कमलनाथ की वजह से छिंदवाड़ा राजनीति का केंद्र बिंदु बना हुआ है.

पहली बार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ छिंदवाड़ा में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की राम कथा का 3दिवसीय आयोजन करवा रहे है. इस कथा का आयोजन मारुति नंदन सेवा सिमरिया द्वारा किया जा रहा है. सिमरिया स्थित 101 फीट ऊंचे हनुमान मंदिर परिसर के पीछे बड़े मैदान में आयोजन किया जाएगा. इस आयोजन को लेकर बड़े पैमाने पर तैयारियां चल रही है.

ढाई लाख स्क्वायर फीट में 100/800 फीट के 3वाटर प्रूफ डोम पंडाल लगेंगे. कथा के दौरान समिति द्वारा श्रद्धालुओं के लिए वाटर प्रूफ पंडाल में निःशुल्क भंडारे की व्यवस्था होगी. कथा  5से 7अगस्त को दोपहर 4बजे से शाम 7बजे तक आयोजित होगी.  मारुति नंदन सेवा समिति के संयोजक आनंद बख्शी ने कहा कि पूरा आयोजन गैर राजनैतिक होगा. समिति के सदस्य सभी जिलें वासियों को  पीले चावल डालकर आमंत्रित करेंगे. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close