विज्ञापन
Story ProgressBack

विधानसभा सत्र के बाद विष्णुदेव मंत्रिमंडल करेगा रामलला के दर्शन, CM साय ने किया ऐलान

Ramlala Darshan: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बुधवार को अयोध्या जाने वाली स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि विधानसभा सत्र के बाद पूरा मंत्रिमंडल रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएगा.

Read Time: 2 min
विधानसभा सत्र के बाद विष्णुदेव मंत्रिमंडल करेगा रामलला के दर्शन, CM साय ने किया ऐलान
फाइल फोटो

Vishnu Deo Cabinet Will Visit Ayodhya: छत्तीसगढ़ में विधानसभा (CG Assembly) के बजट सत्र के बाद मार्च में साय मंत्रिमंडल (Sai Cabinet) ने रामलला के दर्शन (Ramlala Darshan) करने का फैसला किया है. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) ने बुधवार को राजधानी रायपुर (Raipur) के रेलवे स्टेशन से अयोध्या (Ayodhya) के लिए स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. उन्होंने बताया कि इस आस्था ट्रेन से छतीसगढ़ के लगभग साढ़े 13 सौ राम भक्त रामलला के दर्शन के लिए रवाना हुए हैं.

CM साय ने अयोध्या के लिए ट्रेन की रवाना

इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने कहा, "आज बसंत पंचमी है और सरस्वती पूजन का दिन है. इसी दिन 14 फरवरी 1889 को पहली बार रायपुर से बिलासपुर के लिए यात्री रेलगाड़ी रवाना हुई थी. आज इसी बसंत पंचमी के दिन राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना हो रहे हैं. यह शुभ संयोग है.'' उन्होंने कहा कि आज 1344 राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं. वे भगवान श्रीराम का दर्शन करने जा रहे हैं. यह बहुत सौभाग्य की बात है. हम कामना करते हैं कि रामभक्त छत्तीसगढ़ की खुशहाली का आशीर्वाद रामलला से लेकर लौटें.

मार्च में रामलला के दर्शन के लिए जाएगा मंत्रिमंडल

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम विधानसभा के बाद मार्च में पूरे मंत्रिमंडल के साथ रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे. वहीं अयोध्या जाने वाले राम भक्तों ने कहा कि अयोध्या धाम में भव्य मंदिर का निर्माण हम सबका सपना था. प्रधानमंत्री मोदी ने इसे पूरा किया है.

ये भी पढ़ें - Mahtari Vandana Yojana: अब तक 60 लाख महिलाएं भर चुकी है फॉर्म, आप भी करें अप्लाई, 1000 रुपये मिलेगा प्रति महिला

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में 3100 रुपये प्रति क्विंटल धान का समर्थन मूल्य देकर फंसी BJP, किसान आंदोलन पर बघेल ने ऐसे घेरा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close