विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 17, 2023

विजय बघेल फिर हरायेंगे भूपेश बघेल को : डॉ रमन सिंह

डॉ रमन सिंह ने अपने चुनाव लड़ने के सवाल पर पत्रकारों से कहा कि हमारे यहां ये सब चीजें दिल्ली से तय होती है. बीजेपी ने अपने 21 विधानसभा प्रत्याशियों को टिकट दे दिया है.

Read Time: 2 min
विजय बघेल फिर हरायेंगे भूपेश बघेल को : डॉ रमन सिंह
डॉ रमन सिंह
राजनांदगांव:

छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा ने यहां 21 विधानसभा क्षेत्रों के अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. जबकि छत्तीसगढ़ में कुल 90 विधानसभा सीटें हैं. मीडिया से बात करते हुए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. भाजपा ने इस बार विजय बघेल को पाटन विधानसभा से टिकट दिया है. इस पर पूर्व सीएम ने कहा कि विजय बघेल एक बार भूपेश बघेल को हरा चुके हैं, इस बार फिर विजय बघेल, भूपेश बघेल को हरा देंगे. दुर्ग से सांसद विजय बघेल 2008 में भूपेश बघेल को हरा चुके हैं. विजय बघेल इस समय बीजेपी के घोषणा पत्र कमेटी के चेयरमैन भी हैं.

frick4n8

डॉ रमन सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री आज अपने एक दिन के प्रवास पर राजनांदगांव आए हुए थे जहां से वो पूर्व मुख्यमंत्री लीलाराम भोजवानी की अंत्येष्टि कार्यक्रम में शामिल हुए. इसके बाद वो सनसिटी स्थित अपने निवास पर गए. जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि डॉ रमन सिंह, राजनांदगांव से लड़ेंगे या नहीं. पत्रकारों ने भी ये सवाल उनके सामने दाग दिया जिस पर उन्होंने कहा कि ये तो दिल्ली तय करेगा, हमारे यहां टिकट राष्ट्रीय नेतृत्व तय करता है. उन्होंने इस बार नए चेहरों को मौका देने की बात भी कही और अब तक घोषित 21 प्रत्याशियों में नए चेहरे नजर भी आ रहे हैं.
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं और इन चुनावों के बाद 2024 का लोकसभा का चुनाव भी अब ज्यादा दूर नहीं है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टियां अपने प्रत्याशियों के नाम भी फाइनल कर रही हैं जिससे प्रत्याशी को चुनाव से पहले कुछ समय मिल जाए.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close