विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

इंदौर में सब्जी व्यापारी का अपहरण, पहले मारपीट की फिर बंधक बनाकर गाड़ी में ले गए बदमाश

कॉलोनी के गार्ड सलाउद्दीन ने बताया कि कार में आए लोग इरशाद पर एक्सीडेंट करने का आरोप लगा रहे थे और कह रहे थे कि एक्सीडेंट तुमने किया है. हालांकि पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
इंदौर में सब्जी व्यापारी का अपहरण, पहले मारपीट की फिर बंधक बनाकर गाड़ी में ले गए बदमाश
इंदौर (एमपी):

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक मंडी व्यापारी के अपहरण का मामला सामने आया है. इलाके में रहने वाले चोइथराम मंडी के सब्जी व्यापारी का कुछ लोगों ने रविवार देर रात अपहरण कर लिया. इस घटनाक्रम की शिकायत पुलिस को देर रात थाने पहुंचकर व्यापारी की पत्नी सैयद परवीन ने दी. शिकायतकर्ता के मुताबिक, कुछ अज्ञात लोगों ने व्यापारी इरशाद हसन को बंधक बनाकर कार में बैठाकर ले गए. वहीं गार्ड ने व्यापारी हसन को बचाने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने उसके साथ भी मारपीट की.

दरअसल, भोपाल के निवासी इरशाद हसन खजराना पुलिस थाना क्षेत्र के पाकीजा कॉलोनी में रहते हैं और वो चोइथराम मंडी में आलू-प्याज का कारोबार करते हैं. वह देर रात कॉलोनी के गेट पर आए थे, उसी दौरान कार में आए कुछ अज्ञात लोगों ने इरशाद से मारपीट की और उन्हें अपने साथ गाड़ी में बंधक बनाकर ले गए.

ये भी पढ़ें : बालोद  जिले में आई फ्लू का कहर जारी, अब तक 300 से अधिक लोग हुए संक्रमित

व्यापारी की पत्नी सैय्यद परवीन ने रविवार देर रात थाने पहुंचकर पति इरशाद हसन के अपहरण का मामला दर्ज करवाया. वहीं शिकायतकर्ता के अनुसार, कॉलोनी के गार्ड सलाउद्दीन शेख ने परवीन को बताया कि कुछ देर पहले उसके पति इरशाद कॉलोनी के गेट पर आए थे. उसी दौरान दो कार में आए कुछ अज्ञात लोगों ने इरशाद से मारपीट की और उन्हें बंधक बनाकर अपने साथ गाड़ी में ले गए. वहीं अपहरण हुए व्यापारी इरशाद हसन का फोन भी बंद आ रहा है.

हालांकि खजराना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अपराध दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस की तफ्तीश को लेकर खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस के हाथ काफी कुछ लगा है, जिस पर कार्य किया जा रहा है. रात से ही आरोपी का मोबाइल बंद है, लेकिन पुलिस जल्द आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

थाना प्रभारी ने बताया कि इरशाद मूल रूप से भोपाल का रहने वाला है और इंदौर में चोइथराम मंडी में आलू प्याज का कारोबार करता है. उसकी दुकान का नाम पाकीजा एंड संस है. उन्होंने बताया कि इस मामले में गार्ड से भी बयान लिए गए हैं. गार्ड भी ज्यादा कुछ बता नहीं पा रहा है. पुलिस द्वारा अपहरण हुए इरशाद की पत्नी से और उसके दोस्तों से इस बात की भी जानकारी ली जा रही है और दोस्तों से भी पूछताछ हो रही है कि इरशाद का इससे पहले किन लोगों से विवाद हुआ था या रुपए के लेनदेन को लेकर किसी के साथ कोई विवाद तो नहीं चल रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close