विज्ञापन
Story ProgressBack

Gaurela: ट्रक चालक की सजगता से बची 90 जानें! प्रयागराज से दुर्ग जा रही बस धू-धू कर जली

GPM News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से छत्तीसगढ़ के दुर्ग जा रही यात्री बस में मंगलवार तड़के भीषण आग लग गई. हालांकि, इस हादसे में किसी भी यात्री के हताहत होने की खबर नहीं है. बस में करीब 80 से 90 यात्री सवार थे.

Read Time: 3 min
Gaurela: ट्रक चालक की सजगता से बची 90 जानें! प्रयागराज से दुर्ग जा रही बस धू-धू कर जली
बस में लगी आग इतनी तेज थी कि कुछ ही मिनटों में बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

Fire in Bus: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले (Gaurela-Pendra-Marwahi) में मंगलवार तड़के बड़ा हादसा होने से टल गया. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) से आ रही यात्री बस जीपीएम जिले के गौरेला (Gaurela) इलाके में धू-धू कर जली. बस में लगी आग (Burning Bus) इतनी तेज थी कि कुछ ही मिनटों में बस जलकर खाक हो गई. वहीं राहत की बात यह रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री के हताहत होने या चोट लगने की खबर नहीं है. बस चालक और परिचालक ने समय रहते सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया. अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है.

सुबह करीब तीन बजे की है घटना

बताया जा रहा कि यह हादसा सुबह करीब ढाई से तीन बजे के करीब हुआ. जहां गौरेला शहरी क्षेत्र के वेंकट नगर में एक यात्री बस धू-धूकर जलने लगी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह करीब ढाई से तीन बजे धमाके की आवाज आई, जिसके बाद आसपास के लोग घर के बाहर निकले. लोगों ने बाहर देखा कि एक बस भीषण आग की चपेट में है. जिसके बाद आसपास के रहवासी बस में लगी आग बुझाने में जुट गए. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी गई. लेकिन, आग इतनी भीषण थी कि बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

ट्रक चालक की सजगता से बची जान

बताया जा रहा कि एक ट्रक चालक ने बस के पहिए पर लगी आग को देखा. जिसके बाद उसने बस को ओवरटेक कर बस चालक को इसकी सूचना दी. बस चालक और परिचालक ने तुरंत ही सावधानी बरतते हुए यात्रियों को बस से नीचे उतारा. यह घटना जिस वक्त हुई सारे यात्री सो रहे थे. बताया जा रहा कि बस में करीब 80-90 यात्री सवार थे. जो कि छत्तीसगढ़ के मजदूर बताए जा रहे हैं. ये सभी मजदूर प्रयागराज से दुर्ग (Durg) वापस आ रहे थे.

ये भी पढ़ें - Bilaspur: लंबे समय से नदारद रहे 20 शिक्षकों पर गिरी गाज, कलेक्टर ने सेवा समाप्ति का नोटिस जारी करने के दिए निर्देश

ये भी पढ़ें - MP Weather News: एमपी-छत्तीसगढ़ में फिर हो सकती है आफत की वर्षा, IMD ने जारी किया बारिश व ओलावृष्टि का अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close