विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2023

Surajpur: 2.5 टन लोहे के बाट से लदे पिकअप को पुलिस ने किया जब्त, 2 हिरासत में, पूछताछ जारी

Surajpur News: अमेरा कोयला खदान कार्यालय से चोरी किए लगभग 2.5 टन लोहे के बाट को पुलिस ने कबाड़ी के वाहन से जब्त किए हैं. फिलहाल पुलिस संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Surajpur: 2.5 टन लोहे के बाट से लदे पिकअप को पुलिस ने किया जब्त, 2 हिरासत में, पूछताछ जारी

सूरजपुर (Surajpur) के विश्रामपुर में अवैध रूप से कबाड़ लोड पिकअप को पुलिस ने पकड़ा है. फिलहाल दो संदेहियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक, अमेरा कोयला खदान से कुछ लोगों के द्वारा सुरक्षा कर्मियों को डरा धमकाकर लोहे के स्क्रैप चोरी करने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलने के बाद बीते रात पुलिस ने एक पिकअप वाहन को पकड़ा. वहीं तलाशी के दौरान पिकअप से ढाई टन बाट (बटखरा) मिला, जो खदान से चोरी किए गए सामान है.

Surajpur

पिकअप पर 2.5 टन लोहे के बाट को लादकर ले जाया जा रहा था.

दरअसल, शुक्रवार की देर रात आधा दर्जन नकाबपोश चोरों ने एसईसीएल (SECL) के नगर स्थित अमेरा सहक्षेत्र कार्यालय में घुस गए थे. वहीं नकाबपोश चोरों ने सुरक्षा कर्मचारियों को कट्टा दिखाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन अपराध दर्ज नहीं किया गया था.

कबाड़ी के वाहन से जब्त हुआ चोरी किया गया समान

बता दें कि बीते कई दिनों से जयनगर थाना क्षेत्र में एक कबाड़ी का नाम सुर्खियों में था, जहां कोयला खान क्षेत्रों से चोरी किए जा रहे कबाड़ और कलपुर्जो की खरीदी की जा रही थी. हालांकि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शनिवार को जांच पड़ताल की और कबाड़ी के पिकअप तक पहुंचा. वहीं चेंकिंग के दौरान पुलिस ने 20-20 किलो के 100 से ज्यादा बाट बरामद किए. 

आरोपियों से पूछताछ जारी

एसपी सूरजपुर आई के एलिसेला ने बताया कि बीते दिन SECL क्षेत्र के अमेरा वर्कशॉप कार्यालय से हुई चोरी का समान बरामद हुआ है. वहीं आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मुख्य आरोपियों तक पहुंचकर उसे गिरफ़्तार किया जाएगा. 

ये भी पढ़े: पूर्व सीएम रमन सिंह विधानसभा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के लिए चरण दास ने दाखिल किया नामांकन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
कोलकाता से बिलासपुर जाने वाली फ्लाइट में बम होने की सूचना से मची अफरा तफरी, सच्चाई आई सामने
Surajpur: 2.5 टन लोहे के बाट से लदे पिकअप को पुलिस ने किया जब्त, 2 हिरासत में, पूछताछ जारी
Ratan Tata passes away Death News RIP Tribute Stories of simplicity of Ratan Tata, owner of India largest industrial Tata group
Next Article
Ratan Tata: लाखों करोड़ रुपये के टाटा समूह के मालिक थे रतन टाटा पर रहते थे इतनी सादगी से
Close