विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 06, 2023

Surajpur News : किराने की दुकान में हुई चोरी की घटना CCTV में कैद, पुलिस देख चोर हुआ फरार

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में किराने की दुकान से चोरी का मामला सामने आया है. थाना बिश्रामपुर अंतर्गत शांतिनगर कालोनी में एक किराना दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देता मोहल्ले का ही एक युवक सीसीटीवी में कैद हो गया.

Read Time: 3 min
Surajpur News : किराने की दुकान में हुई चोरी की घटना CCTV में कैद, पुलिस देख चोर हुआ फरार
सूरजपुर:

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur News) में किराने की दुकान से चोरी का मामला सामने आया है. थाना बिश्रामपुर अंतर्गत शांतिनगर कालोनी में एक किराना दुकान (Kirana Shop) में चोरी की वारदात को अंजाम देता मोहल्ले का ही एक युवक सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया. जहां पुलिस (Poilice) ने सीसीटीवी फुटेज से आरोपी युवक की पहचान कर चोरी का अपराध दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है#

क्या है मामला?

शांतिनगर शिवनंदनपुर में संचालित किराना दुकान के संचालक वीरभान अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके दुकान में लगातार चोरी हो रही थी जिसके चलते उसने मंगलवार को अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगवाया था, वहीं  गुरुवार की सुबह वह घर के बगल स्थित अपनी दुकान पहुंचा तो उसने पाया कि दुकान का सामान बिखरा पड़ा है. वहीं पैसों की दराज में रखे 3 हजार रुपये की नगदी एवं लगभग 5 रुपये का किराना सामान चोरी हो गया है.

सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर दिखाई दिया चोर

चोरी की जानकारी लगने पर सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पाया गया कि दुकान में कोई व्यक्ति झोला लेकर घुसा है और किराने का सामान झोला में भरा है. इसके बाद दराज रखे रुपये भी लेकर चला गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दुकान में घुसे व्यक्ति की पहचान शांतिनगर मुहल्ले में ही रहने वाले शंकर बंसल पिता मुरारी लाल बंसल के रूप में हुई, जिसने डुप्लीकेट चाभी से दुकान का ताला खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

किराना दुकान में चोरी करते हुए CCTV में कैद हुआ चोर

किराना दुकान में चोरी करते हुए CCTV में कैद हुआ चोर

पहले भी कई बार गायब हुआ है सामान

व्यवसायी के अनुसार इससे पहले भी करीब चार से पांच बार जब सुबह दुकान में आता तो सामान बिखरा पड़ा रहता था, वहीं दुकान से सामान भी गायब मिलता था. व्यवसायी ने बताया कि चार से पांच बार दुकान पर करीब 40 हजार रुपए के सामान गायब हुए हैं जबकि 3 हजार रुपये कैश चोरी हुए हैं.

आरोपी फरार

वहीं जब चोरी की वारदात में शामिल आरोपी की तलाश करने पहुंची पुलिस की खबर पाकर आरोपी शंकर बंसल भाग निकला. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. दुकान संचालक वीरभान की रिपोर्ट पर विश्रामपुर पुलिस ने आरोपी शंकर बंसल के विरुद्ध धारा 457, 380 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : IT Raid in Burhanpur : आधा दर्जन से अधिक फर्मों पर इनकम टैक्स का छापा, 'ताजमहल' की भी हुई जांच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close