विज्ञापन
Story ProgressBack

Surajpur: मामूली सी बात पर बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें आखिर क्या थी वजह...

Surajpur Crime: कलयुगी बेटे का नया मामला सामने आया है. एमपी के सूरजपुर में एक बेटे ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि पिता ने उसके शादी के लिए रखे पैसे खर्च कर दिए थे.

Read Time: 3 mins
Surajpur: मामूली सी बात पर बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें आखिर क्या थी वजह...
बेटे ने अपने बाप की कर दी हत्या

Son Kills Father: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सूरजपुर (Surajpur) में कलयुगी बेटे का मामला सामने आया. यहां बेटे ने अपने ही पिता को मार (Son Kills Father) डाला. पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. लेकिन, इस घटना ने पिता पुत्र जैसे पवित्र रिश्ते को तार-तार करके रख दिया. पिता के पैसे खर्च देने की बात पर गुस्सा होकर बेटे ने उसे मारने की पूरी प्लानिंग (Son plan for to kill father) कर ली.

कुछ ही दिनों में बेटे की होनी थी शादी

जहां एक तरफ पिता अपने बेटे के शादी का सपना सजा रहा था, तो वहीं, बेटे ने मामूली-सी बात पर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी विक्रम राजवाड़े पर आरोप है कि उसने बहुत ही क्रूरता से अपने पिता की हत्या कर दी. आरोपी पुत्र विक्रम ने बताया कि कुछ वर्ष पहले उसके पिता ने एक जमीन बेची थी. इस पैसे का इस्तेमाल आरोपी के शादी में होना था जो कुछ ही दिनों में होने वाली थी. जब विक्रम ने अपने पिता से इन पैसों के बारे में पूछा तो पिता ने पैसे खर्च होने की बात कही. इसपर  कलयुगी बेटा भड़क गया और पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया.

पिता को मारने का बनाया प्लान

पुलिस को पूरे मामले में पूछताछ के बाद पता चला कि पिता से गुस्साए विक्रम ने अपने पिता की हत्या का प्लान बनाया था. उसने बताया कि घटना की सुबह वह अपने दोस्त को आयुर्वेदिक दवाई दिलाने के नाम पर अपने पिता के साथ बाहर निकाला और मौका देखकर धारदार हथियार से गले पर हमला कर निर्ममता से हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें :- Iran israel War: ऐसे विफल किया इजरायल ने ईरान का हमला, जानिए क्या है 'एरो एरियल डिफेंस सिस्टम'

पुलिस रही एक्टिव

12 अप्रैल, शुक्रवार की सुबह करंजी पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के पास सड़क पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की शिनाख्ती दतिमा गांव के रहने वाले सुकुल सहाय राजवाड़े के रूप में की. पंचनामा कर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के सहायता से पुलिस मामले की जांच में जुट गई. जांच में पुलिस को पता चला कि घटना के दिन लगभग ढाई बजे रात में आरोपी ने अपने पिता को फोन किया था जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल किया.

ये भी पढ़ें :- 45 साल पुरानी है ईरान और इजरायल के हमले की कहानी, जानिए कैसे उठी थी 'चिंगारी'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UGC-NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा रद्द,18 जून को हुई थी परीक्षा, जाने क्या है पूरा मामला?
Surajpur: मामूली सी बात पर बेटे ने अपने ही पिता को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें आखिर क्या थी वजह...
Now board exams will be held twice a year in Chhattisgarh, government has issued notification
Next Article
Trending News: छत्तीसगढ़ में अब साल में दो बार बोर्ड परीक्षा दे सकेंगे 10वीं और 12वीं के छात्र, सरकार ने जारी की अधिसूचना
Close
;