विज्ञापन
Story ProgressBack

Surajpur : शराब की मांग कर रहे आरक्षक ने महिला से की बदसलूकी, वीडियो में आप भी देखें इसकी हरकत

Viral Video: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक आरक्षक के होटल संचालक महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
Surajpur : शराब की मांग कर रहे आरक्षक ने महिला से की बदसलूकी, वीडियो में आप भी देखें इसकी हरकत

CG News: सोशल मीडिया पर छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के एक पुलिस आरक्षक का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये पुलिस आरक्षक एक होटल संचालिका से अवैध तरीके से शराब की मांग कर रहा है और नहीं देने पर करवाई की धमकी दे रहा है. यह वीडियो छत्तीसगढ़ के सूरजपुर (Surajpur) जिले का है. इस वीडियो के वायरल होते ही आरक्षक पर कार्रवाई की मांग हो रही है. 

सूरजपुर में सोशल मीडिया में एक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जहां पुलिस कांस्टेबल एक होटल की महिला संचालक से अवैध तरीके से शराब की डिमांड कर रहा है. महिला के मना करने पर अभद्र व्यवहार कर कार्यवाही की धमकी देता नजर आ रहा है. #MPNews #viralvideos #viral #reels pic.twitter.com/L8mNfJadDa

— NDTV MP Chhattisgarh (@NDTVMPCG) January 4, 2024 p>

महिला से दुर्व्यवहार करने लगा

दरअसल, बताया जाता है कि सूरजपुर (Surjpur) जिले के पुलिस विभाग में पदस्थ एक आरक्षक एक होटल पहुंचा. यहां उसने होटल संचालिका से अवैध रूप से शराब की मांग करने लगा. उसने जब शराब देने से मना कर दिया, तो महिला से दुर्व्यवहार करने लगा. काफी देर तक आरक्षक और महिला के बीच बहस होती रही. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वीडियो वायरल (Video Viral) होते ही पुलिस अफसर भी हरकत में आ गए हैं. यह वीडियो सूरजपुर (Surajpur) जिले के करंजी पुलिस चौकी का बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें Ram Mandir Ayodhya : मंदिर में लोहा और जमीन के ऊपर कंक्रीट नहीं है, जानिए जन्मभूमि परिसर की विशेषताएं

एएसपी बोले जांच होगी 

बताया जा रहा है यह वीडियो सूरजपुर (Surajpur) जिले के पुलिस अफसरों के पास भी पहुंच गया है. जिले के एडिशनल एसपी (ASP) शोभराज अग्रवाल (Shobhraj Agrawal) ने मामले को संज्ञान में ले लिया है. उन्होंने कहा कि वीडियो की जांच होगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह घटना जिले के करंजी पुलिस चौकी की है, जबकि आरक्षक CSP कार्यालय में वाहन चालक बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें  बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली से विष्ण देव साय ने कहा- लकड़ी से खुद बनाता था बैट
    

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close