विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ इकलौता ऐसा प्रदेश जहां दुबई से चलती है सरकार... भूपेश बघेल पर स्मृति ईरानी का निशाना

स्मृति ईरानी ने धमतरी जिले के ग्राम आमदी में जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार और शराब घोटाले को लेकर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भूपेश सरकार को जमकर घेरा.

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ़ इकलौता ऐसा प्रदेश जहां दुबई से चलती है सरकार... भूपेश बघेल पर स्मृति ईरानी का निशाना
जनसभा के दौरान स्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का भी काम किया.

Chhattisgarh Assembly Election 2023: केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) आज सोमवार को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार (Bhupesh Baghel Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़, भारत का एकमात्र ऐसा प्रदेश है, जहां की सरकार दुबई से चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ में जुआ और सट्टे का कारोबार महादेव ऐप (Mahadev App Scam) के जरिए पूरे छत्तीसगढ़ में फैल रहा है. जिससे छत्तीसगढ़ अपराध का गढ़ बनता जा रहा है.

दरअसल, छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण (Chhattisgarh Assembly Election Second Phase) के लिए प्रचार-प्रसार जोरों से चल रहा है. इस दौरान छत्तीसगढ़ में लगातार केंद्रीय मंत्रियों के दौरे जारी हैं. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज सोमवार को धमतरी जिले (Smriti Irani in Dhamtari) के ग्राम आमदी पहुंची. इस दौरान स्मृति ईरानी ने ग्राम आमदी में जनसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार और शराब घोटाले को लेकर जमकर निशाना साधा.

स्मृति ईरानी ने BJP कार्यकर्ताओं में भरा जोश

चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के जीत के बाद संकल्प पत्र के वादों को पूरा करने की बात कही. इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का भी काम किया.

ये भी पढ़ें - CG Election: कोंटा विधानसभा में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए 24 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात, ड्रोन से होगी निगरानी

ये भी पढ़ें - झीरम घाटी की कहानी सुन 10 साल बाद भी कांप जाती है रूह, नक्सलियों के गढ़ बस्तर में होने जा रही वोटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close