विज्ञापन
Story ProgressBack

इलाज के लिए लाई गई अस्पताल, चकमा देकर हुई फरार, आरोपी महिला पर सौतेली बेटी की हत्या का आरोप

केनापारा की रहने वाली महिला ने आठ साल की सौतेली बच्ची की हत्या कर दी थी, वहीं हत्या के करीब डेढ़ महीने बाद उसने खुद को पुलिस के हवाले किया था. आपको बता दें कि महिला 3 महीने की गर्भ से थी. ब्लीडिंग होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Read Time: 3 min
इलाज के लिए लाई गई अस्पताल, चकमा देकर हुई फरार, आरोपी महिला पर सौतेली बेटी की हत्या का आरोप
फरार महिला कैदी को पुलिस ने पकड़ा

Chhattisgarh News: जेल से इलाज के लिए लाई गई अस्पताल, और यहां से हो गई फरार. जी हां छत्तीसगढ़ के कोरिया से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. कोरिया जिला जेल से 18 जनवरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाई गई महिला बंदी जेल प्रहरियों को चकमा देकर फरार हो गई. हालांकि बाद में पुलिस ने इसे पटना थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया.

अस्पताल से हो गई थी फरार

केनापारा की रहने वाली महिला ने आठ साल की सौतेली बच्ची की हत्या कर दी थी, वहीं हत्या के करीब डेढ़ महीने बाद उसने खुद को पुलिस के हवाले किया था. आपको बता दें कि महिला 3 महीने की गर्भ से थी. ब्लीडिंग होने पर उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए 18 जनवरी की सुबह करीब 12 बजे अस्पताल में भर्ती कराया था. महिला को रात 9 बजे जांच के दौरान अस्पताल में देखा गया, वहीं देर रात वह अस्पताल से फरार हो गई. पुलिस ने महिला की खोज शुरू की जिसे शनिवार दोपहर पटना थाना क्षेत्र में हनुमान मंदिर के पास से पकड़कर थाने में केस दर्ज कर दिया गया.

ये भी पढ़ें सियासी हलचल के बीच कांग्रेस ने पूर्व CM बघेल को बनाया सीनियर पर्यवेक्षक, बिहार में भारत जोड़ो यात्रा के लिए करेंगे काम

कर दी थी अपनी सौतली बच्ची की हत्या

मालूम हो कि ग्राम पंचायत केनापारा में 8 साल की आशी का शव 10 नवंबर को कुआं में मिला था. मामले में डेढ़ माह बाद सौतेली मां सावित्री ने बच्ची की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया था और खुद को पुलिस के हवाले किया था. बताया जा रहा है कि पति महिला के चरित्र पर शंका करता था. वहीं दोनों के बीच झगड़ा भी होता था. इससे नाराज सावित्री ने बच्ची की हत्या कर दी थी.  

ये भी पढ़ें जिद और जुनून से अजय बने एयर मार्शल, अब मिलेगा अति विशिष्ट सेवा मेडल, जानिए इनकी जिंदगी के कुछ खास किस्से 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close