विज्ञापन

Raigarh में डिवाइडर तक नहीं छोड़ रहे चोर, आयुक्त को करनी पड़ी खास अपील

Chhattisgarh News: रायगढ़ में सड़क किनारे लगे डिवाईडरों की चोरी का मामला बढ़ता जा रहा है. इसको लेकर निगम की शिकायत के बाद जिला कलेक्टर ने चोरों और चोरी का सामान खरीदने वालों के लिए स्पेशल आदेश जारी किए है.

Raigarh में डिवाइडर तक नहीं छोड़ रहे चोर, आयुक्त को करनी पड़ी खास अपील
सड़क किनारे लगे डिवाइडर की हो रही चोरी

Raigarh Road Divider: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ में चोरों ने सभी हदें पार कर दी हैं. चंद पैसे कमाने के लिए और एक टाइम के दारू के जुगाड़ के लिए चोर सड़क किनारे लगे डिवाइडर (Road Side Divider) चुराने लगे हैं. शहर की सड़कों पर सुरक्षा के उद्देश्य से लगाए गए लोहे के डिवाईडर लगातार गायब हो रहे हैं. स्थानीय चोर लोहे के इन डिवाइडरों को चुरा कर कबाड़ियों के पास बेच रहे हैं. मामले की शिकायत निगम आयुक्त ने पुलिस को कराई. साथ ही, निगम आयुक्त ने कबाड़ियों और चोरों को हिदायत देते हुए कहा कि सरकारी किसी भी सामान की चोरी करते पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को पकड़ा भी है.

इस सड़क के डिवाइडर हो रहे चोरी

डिवाइडर चोरी के मामले में जब निगम आयुक्त सुनील कुमार चंद्रवंशी से बात कि गई, तो उन्होंने बताया कि निगम के सफाई कर्मचारियों ने नोटिस किया है कि शहीद हेमू कलानी चौक और मरीन ड्राईव में सड़क सुरक्षा के लिए लगे लोहे के डिवाइडर एक-एक कर गायब हो रहे हैं.  घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए निगम ने थाना चक्रधर नगर पुलिस और वरिष्ठ अफसरों को सूचना दी है. साथ ही चोरी के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाया गया है.

पुलिस ने लिया एक्शन

निगम की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को डिवाइडर की चोरी करते रंगे हाथों पकड़ा है. वहीं, कुछ अन्य से चोरी की सामग्री जब्त की गई है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रायगढ़ जिले के हेमू कलानी चौक और मरीन ड्राईव पर सड़क किनारे लगे डिवाइडर की चोरी हो रही थी.

ये भी पढ़ें :- CG News: यहां है छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा अमृत सरोवर, इस काम से बढ़ी पंचायत की आय, इस दिन से जल महोत्सव

निगम आयुक्त ने दिए आदेश

नगर निगम आयुक्त चंद्रवंशी ने मामले के बाद कहा कि निगम प्रशासन स्थानीय कबाड़ियों और चोरों से अपील करते हुए यह हिदायत दे रही है कि वो सड़क सुरक्षा में लगे डिवाइडरों के अलावा अन्य किसी सरकारी सामग्रियों की चोरी या खरीद बिक्री से बचें. अगर किसी को भी ऐसा करते हुए पकड़ा गया, तो उनके खिलाफ निश्चित तौर पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :- प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने किया सुसाइड, मामले की जांच में जुटी पुलिस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: यहां है छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा अमृत सरोवर, इस काम से बढ़ी पंचायत की आय, इस दिन से जल महोत्सव
Raigarh में डिवाइडर तक नहीं छोड़ रहे चोर, आयुक्त को करनी पड़ी खास अपील
Malaika Arora's Father Died Shocking news Actress Malaika Arora's father committed suicide, police started investigation
Next Article
Malaika Arora's Father Died: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, पुलिस जांच शुरू
Close