विज्ञापन

नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई होगी और तेज ! छत्तीसगढ़ में तीन दिनों तक अमित शाह का डेरा

Chhattisgarh: केंद्रीय मंत्री अमित शाह तीन दिनों के छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. नक्सल अभियान में तेजी लाने अफसरों की बैठक ले रहे हैं. 

नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई होगी और तेज ! छत्तीसगढ़ में तीन दिनों तक अमित शाह का डेरा

Chhattisgarh News: नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई और तेज करने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं. वे तीन दिनों यहां रहकर नक्सलवाद के खात्मे के लिए  योजना बना रहे हैं. आज राजधानी रायपुर में छत्तीसगढ़ सहित पड़ोसी राज्य के अफसरों की बैठक आयोजित की जा रही है. जिसमें कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो रही है. बैठक के पहले अमित शाह पवित्र धाम चंपारण पहुंचे. यहां उन्होंने महाप्रभु वल्लभाचार्य जी के मुख्य प्राकट्य बैठक स्थल और चम्पेश्वर महादेव की पूजा अर्चना की. 

Latest and Breaking News on NDTV

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार की शाम को रायपुर पहुंच गए थे. शनिवार को वे चंपारण में महाप्रभु वल्लभाचार्य आश्रम पहुंचे।  केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का परम्परागत् ढंग से स्वागत किया गया. इस मौके पर श्री द्वारिकेश्वर लाल जी महाराज ने उन्हें महाप्रभु वल्लभाचार्य जी की प्रतिमा भेंट की.आज छत्तीसगढ़ में महाप्रभु वल्लभाचार्य के जन्मस्थली चंपारण में देशभर से पुष्टिमार्ग के अनुयायी जुटते हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

नक्सलवाद के खिलाफ बनेगी रणनीति 

छत्तीसगढ़ में अमित शाह का दौरा कई मायनों में काफी अहम माना जा रहा है. इसके पहले भी जब- जब अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर आए हैं, नक्सल अभियान में काफी तेजी आई है और छत्तीसगढ़ में पुलिस को बड़ी सफलताएं भी मिली हैं. ऐसे में आज का ये दौरा भी काफी महत्वपूर्ण हो गया है. बैठक के बाद गृहमंत्री रायपुर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के कार्यालय का भी शाह उद्घाटन करेंगे.  

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में कोचिंग सेंटर्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 3 को प्रशासन ने किया सील, जानें क्या है वजह?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खौफनाक ! दुधमुंहे बच्चे सहित 4 लोगों की हत्या, इलाका छावनी में तब्दील, पूरा मामला जान दहल जाएगा दिल 
नक्सलवाद के खिलाफ लड़ाई होगी और तेज ! छत्तीसगढ़ में तीन दिनों तक अमित शाह का डेरा
Cyber Crime Awareness Actor Sparsh Srivastava of films like Jamtara, Laapataa Ladies and Netflix web series will set up Cyber ​ki ​Paathshaala with Chhattisgarh Police
Next Article
Cyber पाठशाला में ये एक्टर देंगे टिप्स, नेटफ्लिक्स पर जामताड़ा और लापता लेडीज में आ चुके हैं नजर
Close