विज्ञापन

छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा महंगाई भत्ता, कैबिनेट की बैठक से पहले CM ने की घोषणा

CG Big News: छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ा है. कैबिनेट की बैठक शुरू होने के पहले सीएम विष्णु देव साय ने की इसकी घोषणा भी कर दी है.

छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा महंगाई भत्ता, कैबिनेट की बैठक से पहले CM ने की घोषणा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों के लिए दीपावली के पहली अच्छी खबर है. विष्णु सरकार ने कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ा दिया है. सीएम साय ने कैबिनेट की बैठक शुरू होने से पहले इसकी घोषणा भी कर दी है. 

इतना बढ़ा भत्ता 

दीपावली के पहले सीएम विष्णु देव साय ने सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है. प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 46% से बढ़ाकर 50% कर दिया गया है. इसकी घोषणा सीएम विष्णु देव साय ने आज बुधवार को की है. इसकी जानकारी सीएम ने सोशल मीडिया हैंडल पर भी साझा की है. 

दरअसल कैबिनेट की बैठक रखी गई है. इस बैठक के शुरू होने के पहले ही सीएम ने प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए ये बड़ी सौगात दे दी. 

ये भी पढ़ें 

इस दिन से मिलेगा लाभ 

छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता 4%   बढ़ाया गया है. अब तक 46% ही मिल रहा था. लेकिन अब बढ़कर 50% हो गया है. 01अक्टूबर से मिलेगा राज्य के कर्मचारियों को महंगाई भत्ते का लाभ मिलेगा. दरअसल प्रदेश के हज़ारों कर्मचारी इसका काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे. इसकी मांग भी कई बार सरकार से कर चुके हैं. अब सरकार के इस निर्णय के बाद सरकारी कर्मचारियों में हर्ष है. 

ये भी पढ़ें CG: नगर पंचायत CMO को रिश्वत लेना पड़ा भारी, ACB ने रंगे हाथों दबोचा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
किसके हाथ लगेगी रायपुर दक्षिण की सीट? किसने किया जीत बड़ी जीत का दावा, 13 नवंबर को है मतदान
छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा महंगाई भत्ता, कैबिनेट की बैठक से पहले CM ने की घोषणा
Fraud case Desire Taj Vacation Company cheated of Rs 30 lakh by luring people to give plots in installments tour packages police FIR
Next Article
Fraud: प्लाॅट और पैकेज का झांसा देकर 30 लाख रुपए ठगे, आरोपियों की तलाश में पुलिस एक्टिव
Close