विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: भीषण गर्मी के बीच हुई राहत की बारिश बनी बड़ी आफत, यातायात व्यवस्था, बिजली व्यवस्था बिगड़ी और हुआ ये नुकसान

Heatwave: रायगढ़ में बारिश होने से लोगों को थोड़ी सी राहत जरूर मिली. लेकिन ये बारिश भी अपने साथ कुछ आफत लेकर आई. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई.

Read Time: 2 mins
Chhattisgarh: भीषण गर्मी के बीच हुई राहत की बारिश बनी बड़ी आफत, यातायात व्यवस्था, बिजली व्यवस्था बिगड़ी और हुआ ये नुकसान
Chhattisgarh Latest News: रायगढ़ में हुई बारिश

Madhya Pradesh: देश प्रदेश में इस समय भीषण गर्मी का दौर चल रहा है. इस गर्मी से हर कोई परेशान दिख रहा है. प्रदेश के रायगढ़ शहर (Ragarh) में बीते चार पांच दिनों से जारी चिलचिलाती गर्मी से बीती शाम बारिश से कुछ राहत महसूस हुई, लेकिन ये बारिश राहत के साथ आफत भी लेकर आई.  

नौतपा के बाद हुई बारिश से आई आफत

रायगढ़ में नौतपा की प्रचंड गर्मी के बीच बीती शाम तेज आंधी के साथ भारी बारिश भी हुई. जिसमें आंधी की वजह से शहर में कई जगहों पर पेड़ों की टहनियां टूट - टूट कर गिर गईं. साथ ही दुकानों और घरों पर लगे टीन शेड तथा बैनर-पोस्टर भी हवा में उड़ गए. इसके साथ ही यहां कि बिजली भी गुल हो गई. इस बारिश ने भले ही तापमान को कम किया, लेकिन बारिश के साथ आई आंधी के कारण बिजली और यातायात व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई.

बिजली व्यवस्था बुरी तरह से हुई प्रभावित

बताया जा रहा है कि आंधी के कारण पेड़ की टहनियां टूटकर बिजली के तारों पर गिर गईं, जिससे बिजली व्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई. इस आफत की बारिश के बाद शहर के कई मोहल्लों में बीती रात से ही बिजली बंद है. बिजली कर्मियों के लिए पेड़ की इन टहनियों को हटा कर काम करने में बहुत मुश्किलें आ रही है.  मिली जाकारी के अनुसार शहर में तेज आंधी और बारिश से कही कोई जनहानि की सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें यहां पीने के पानी के लिए रातभर जाग रहे हैं ग्रामीण, कुछ साल पहले दूषित पानी पीने से हुई थी 11 लोगों की मौत

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ : कांग्रेस के इस पूर्व विधायक की बढ़ सकती है मुश्किलें, गंभीर धाराओं में FIR दर्ज करने दिया आवेदन 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अंग्रेजों के बनाए डैम को संभाल लेते तो.... पानी की नहीं होती इतनी किल्लत
Chhattisgarh: भीषण गर्मी के बीच हुई राहत की बारिश बनी बड़ी आफत, यातायात व्यवस्था, बिजली व्यवस्था बिगड़ी और हुआ ये नुकसान
Poisoned Liquor: Poisonous liquor wreaks havoc in Chhattisgarh, three people including a woman die
Next Article
Poisoned Liquor: छत्तीसगढ़ में जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत
Close
;