विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 05, 2023

प्रधानमंत्री मोदी ने किया छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ का दौरा, आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आशीर्वाद

PM Modi Dongargarh Visit : प्रधानमंत्री के साथ राजनांदगांव क्षेत्र के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी थे. 90 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए सात और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा. डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र उन बीस सीट में से एक है, जहां सात नवंबर को पहले चरण में मतदान होगा.

Read Time: 2 min
प्रधानमंत्री मोदी ने किया छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ का दौरा, आचार्य विद्यासागर महाराज से लिया आशीर्वाद
छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

PM Modi in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव जिले में प्रसिद्ध तीर्थ स्थल डोंगरगढ़ का दौरा किया और जैन मुनि आचार्य विद्यासागर महाराज से मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने डोंगरगढ़ में बम्लेश्वरी मंदिर की पहाड़ी की तलहटी पर स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर में भी पूजा-अर्चना की. प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया (PM Social Media) में अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं.

यह भी पढ़ें : CG Election: कांग्रेस ने लगाई वादों की झड़ी, छत्तीसगढ़ की जनता से प्रियंका ने किए 8 वादे

पीएम ने लिया आचार्य विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद

तस्वीरों में वह आचार्य विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं. अपने 'एक्स' हैंडल पर प्रधानमंत्री ने लिखा, 'छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में चंद्रगिरि जैन मंदिर में आचार्य श्री 108 विद्यासागर जी महाराज का आशीर्वाद पाकर धन्य महसूस कर रहा हूं.' भाजपा की छत्तीसगढ़ इकाई ने अपने 'एक्स' हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें प्रधानमंत्री को बम्लेश्वरी मंदिर में को प्रसाद चढ़ाते हुए तथा पूजा-अर्चना करते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें : चुनाव के बीच दहशत फैलाने की साजिश रच रहे नक्सली, पुलिस को मिला 11 किलो का IED बम

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी रहे मौजूद

भाजपा ने लिखा है, 'भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डोंगरगढ़ स्थित बम्लेश्वरी माता मंदिर में बम्लेश्वरी मैया के दर्शन किए और उनकी पूजा-अर्चना कर भारत के सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की.' प्रधानमंत्री के साथ राजनांदगांव क्षेत्र के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी थे. 90 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए सात और 17 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा. डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र उन बीस सीट में से एक है, जहां सात नवंबर को पहले चरण में मतदान होगा. अन्य 70 निर्वाचन क्षेत्रों में दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close